VIP के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिली लाश

भगवान भरोसे चल रहा है बिहार - शक्ति सिंह

VIP के प्रमुख मुकेश सहनी

दरभंगा। विकासशील इंसान पार्टी VIP के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गई है। दरभंगा जिले के बिरौल में घनश्यामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उनके आवास पर मंगलवार सुबह क्षत-विक्षत हालत में उनकी लाश मिली है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों का कहना है कि अपराधियों ने धारदार हथियार से वारकर हत्या की है। घर पर सारे सामान बिखरे पड़े थे । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। राज्य सरकार ने आईपीएस काम्या मिश्रा को जांच की कमान सौंपते हुए एसआईटी गठन की घोषणा की।

मुकेश सहनी को अपने पिता की हत्या की जानकारी दूसरों से मिली। वह मुंबई स्थित अपने कार्यस्थल पर थे, जहां उन्हें कॉल पर इसकी सूचना दी गई। घटना से आहत मुकेश सहनी मुंबई से दरभंगा के लिए निकल चुके हैं। वीआईपी के वरीय नेता देव ज्योति ने बताया कि कुछ देर पहले हमलोगों को जानकारी मिली है।

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा, "मुकेश सहनी के पिता की हत्या नृशंस है...बिहार में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है...राज्य में एक नासमझ सरकार है...राज्य के हर कोने में गोलियों की आवाज सुनी जा सकती है...क्या यह 'जंगल राज' है या 'जल्लाद राज'...राज्य के लोग डरे हुए हैं, जब भी वे बाहर जाते हैं तो उन्हें हमेशा चिंता रहती है...हर दिन किसी का बेटा, पत्नी या पति मारा जा रहा है...राज्य सरकार कुछ नहीं कर रही है..."