अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रायपुर से भिलाई घूमने आई युवती के पेट में पूर्व प्रेमी ने घुसा दिया चाकू

अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रायपुर से भिलाई घूमने आई युवती के पेट में पूर्व प्रेमी ने घुसा दिया चाकू

भिलाई।  एक युवक ने एक्स गर्लफ्रेंड और उसके ब्वॉयफ्रेंड पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला भिलाई-3 थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक दीपक सोनवानी और लड़की टाटीबंध के एक शोरूम में काम करते हैं। युवती वर्तमान में रायपुर रहती है। पहले भिलाई तीन में रहती थी। इसी दौरान दीपेश साहू से मुलाकात हुई और दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। जब बाद में युवती रायपुर आई, तो दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था।

पुलिस के अनुसार रायपुर तेलीबांधा के पास शताब्दी नगर निवासी दीपक सोनवानी (21 वर्ष) ने शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि 17 मार्च की शाम 7 बजे वो अपनी बाइक से गर्लफ्रेंड को बैठाकर दुर्ग की तरफ घूमने आया था। दुर्ग घूमकर वो लोग रायपुर की तरफ लौट रहे थे। रात सवा 11 बजे के करीब जैसे भिलाई तीन स्थित पुराना बस स्टैंड पहुंचे. वहां उन्हें दीपेश साहू मिला गया, जो युवती का एक्स ब्वॉयफ्रेंड था। उसने हमें रोकर चाकू टिका दिया। बाइक के पीछे बैठकर आगे चलने को कहा। इस तरह उसने दीपेश और उसकी प्रेमिका को चाकू की नोक पर पूरे शहर में घुमाया।

इसके बाद दीपेश ने युवती के ऊपर काफी पैसे खर्च करने की बात कहते हुए वापस मांग रहा था। जब लड़की ने रुपए देने से मना किया, तो उसने पेट में चाकू घुसा दिया। इसके बाद दीपक ने बीच बचाव किया, तो उस पर भी कई वार किए। इस हमले में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसे पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।