छोटे भाई ने टंगिया से हमला कर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, महिला की हालत नाजुक

छोटे भाई ने टंगिया से हमला कर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, महिला की हालत नाजुक

सकरी। थाना क्षेत्र स्थित अटल आवास में छोटे भाई ने टंगिया से हमला कर अपने बड़े भाई का सिर चकनाचूर कर दिया। बड़े भाई की मौत मौके पर ही हो गई। घटना के समय मृतक की पत्नी,बच्चे और मां बाप भी मौजूद थे।पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पत्नी की हालत भी नाजुक है। घटना सकरी थाना क्षेत्र स्थित अटल आवस की है। बीती रात्रि अटल आवास में रहने वाले दो भाइयों के बीच झगडा हुआ।

जानकारी के अनुसार छोटा भाई मनमोहन बंजारे आटो चलाने का काम करता है। बड़ा भाई मूलचन्द भी रोजी मजदूरी कर परिवार पालता है। देर रात शराब के नशे में बड़े भाई मुलचन्द बंजारे और छोटे भाई मनमोहन बंजारे के बीच झगड़ा हो गया।

इस दौरान दोनो भाइयों के मां बाप के अलावा मृतक मूलचन्द की पत्नी भी मौजूद थी। जानकारी के अनुसार कि झगड़ा देर रात् से शुरू होकर रविवार तक चला। इसी दौरान आवेश में छोटा भाई आटो चालक मनमोहन ने अपने बड़े भाई पर टंगिया और बांस से हमला कर दिया। करीब साढ़े दस बजे के आसपास आरोपित मनमोहन के औचक हमले से उसका बड़ा भाई मूलचन्द जमीन पर गिर गया।

क्रोध में आरोपित मनमोहन टंगिया से बड़े भाई के सिर पर हमला करता रहा। और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। लोगों ने बताया कि घटना के कुछ घंटे पहले झगड़ा की जानकारी थाने को दी गई। लेकिन मौके पर कोई नहीं पहुंचा। हत्या की जानकारी के बाद पुलिस पहुंच गीय। लोगों में आक्रोश है कि यदि समय पर पुलिस पहुंच जाती तो शायद मूलचन्द हमारे बीच में होता।