सर्व यादव समाज ने मुख्यमंत्री से की विधायक देवेंद्र यादव की निःशर्त रिहाई की मांग 

स्व. चंदूलाल चंद्राकर चौक पर किया विरोध प्रदर्शन, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

सर्व यादव समाज ने मुख्यमंत्री से की विधायक देवेंद्र यादव की निःशर्त रिहाई की मांग 

भिलाई। सर्व यादव समाज ने मंगलवार को स्व. चंदूलाल चन्द्राकर चौक सुपेला में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। सर्व यादव समाज के प्रतिनिधि मंडल ने बलौदाबाजार आगजनी को दुर्भाग्यजनक घटना बताया और सरकार से विधायक श्री यादव की निःशर्त रिहाई की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम भिलाई नगर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

ठेठवार यादव समाज के अध्यक्ष रामावतार यादव ने कहा कि विधायक को जानबूझकर फंसाया गया है। उन्होंने समाज से एकजुट होकर अपनी मांग को रखने का आह़वान किया। वहीं यादव कल्याण परिषद सेक्टर-07 के बीएम सिंह ने सरकार से विधायक को निःशर्त रिहाई करने की मांग की। साथ ही उन्होंने यादव समाज की एकजुटता के लिए प्रदेशस्तरीय बैठक में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

यादव समाज के युवा नेता मंतोष यादव ने कहा कि विधायक यादव को जनहित में आवाज उठाने सजा दी जा रही है। एक जनप्रतिनिधि के नाते समर्थन देने गये थे। जहां समाज के लोगों से मुलाकात कर तय कार्यक्रमानुसार आगे बढ़ गए थे। घटना के बाद जिस तरह से कार्यवाही जा रही वह गलत है। युवा यादव कल्याण परिषद् के अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह यादव ने समाज का आभार जताते हुये कहा कि विधायक श्री यादव को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है। विधायक ने बलौदाबाजार में न तो मंच पर भाषण दिया है और न ही किसी भी प्रकार की कोई गलत बात कही है। फिर भी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

खुर्सीपार यादव समाज के अध्यक्ष सतीश यादव, यादव कल्याण परिषद सेक्टर-07 के जग्गरनाथ यादव, श्रीराम यादव, बलीराम यादव ने समाज की एकजुटता के लिए प्रदेश स्तर पर आवाज उठाने का आहवान किया है। धरना प्रदर्शन में उमानाथ यादव, राजनारायण यादव, ओमकार यादव, हरेन्द्र यादव, अखिलेश यादव, सतीश यादव, राम लाल चौधरी, मिथलेश्वर, बालेश्वर कामेश्वर यादव, नंद यादव, गोपाल, नरेन्द्र यादव, वीपी सिंह, जयराम यादव, एचएन प्रसाद, डॉ अनस यादव, रामेश्वर यादव, राजेन्द्र यादव, जितेन्द्र चौधरी, जितेन्द्र राय, वीरेन्द्र यादव, कमलेश, राजेन्द्र यादव, रविन्द्र यादव, प्रदीप यादव, कौशल यादव, सियाराम यादव, अखिलेश, आकाश यादव, अजय यादव, सुभाष यादव, सुनील यादव, विनोद यादव, संजित यादव, नंदलाल यादव, सत्यनारायण यादव, दिग्विजय यादव, गोपाल यादव, राजेन्द्र चौधरी, शशि अंजु यादव समेत अन्य मौजूद थे।