निगम सभापति और पार्षद सहित 6 लोगों पर अपहरण- मारपीट का मामला दर्ज, भिलाई के इस थाने में देर रात तक होती रही झड़प, महापौर के खिलाफ भी थाने में शिकायत

बजरंगदल के कार्यकर्ताओं का अपहरण कर मारपीट का मामला

निगम सभापति और पार्षद सहित 6 लोगों पर अपहरण- मारपीट का मामला दर्ज, भिलाई के इस थाने में देर रात तक होती रही झड़प, महापौर के खिलाफ भी थाने में शिकायत
प्रार्थी अमित लखवानी

भिलाई। नगर निगम सभापति और पार्षद सहित 6 लोगों पर अपहरण- मारपीट का मामला दर्ज किया गया है । भिलाई 3 थाने में देर रात तक होती रही झड़प। सभी को गिरफ्तार कर अलग अलग थानों में रखा गया है। थाने में देर रात तक हंगामा चलता रहा। भाजपा के नेताओं ने भिलाई चरोदा के मेयर निर्मल कोसरे पर भी मारपीट और अपहरण का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है। इनके खिलाफ अमित लखवानी निवासी भिलाई तीन ने मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार भिलाई चरोदा निगम के सभापति कृष्णा चंद्राकर और पार्षद टी रमना के साथियों ने 2 लड़कों को किडनैप कर बुरी तरह पीटा है। इन युवकों ने बीते दिनों पूर्व CM भूपेश बघेल का काफिला रोककर बदतमीजी और सुरक्षाकर्मियों से धक्का-मुक्की की थी। इसी से नाराज सभापति और उनके साथियों ने पीटा है। पुरानी भिलाई पुलिस ने सभापति सहित 6 के खिलाफ अपहरण और अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

पुरानी भिलाई पुलिस ने भिलाई चरोदा नगर निगम के सभापति कृष्णा चंद्राकर, पार्षद टी रमना राव, अभिषेक वर्मा, पप्पू चंद्राकर, नजरुल इस्लाम और असफाक अहमत के खिलाफ धारा 140(3), 189(2), 190, 296, 351(2), 115(2) और 3(5) के तहत मामला दर्ज किया है।

मारपीट से घायल अमित लखवानी ने बताया कि आरोपी पहले केजी फिटनेस जिम के भीतर पूछताछ की। इसके बाद वह मिठाई दुकान आए। उससे पूछा कि तू अमित है। जैसे ही अमित ने हां कहा उन लोगों ने गालियां दी। लात घूसों से पीटा और स्कॉर्पियों के अंदर डाल दिया।

उन्होंने वहां मौजूद गिनीश साहू को भी बुरी तरह पीटा। आरोपी अमित को पीटते हुए भिलाई तीन थाने लेकर गए और थाना प्रभारी को सौंपा। इस दौरान टी रमना राव, कृष्णा चंद्राकर, अभिषेक वर्मा, पप्पू चंद्राकर, नजरुल इस्लाम, असफाक अहमद और अन्य लोग स्कॉर्पियों और नीले इंडीवर से आए थे।