दुर्ग में लापता युवक की मिली सड़ी गली लाश, हत्या के बाद पत्थर से बांध फेंक दिया था नाले में

मृतक संदीप और आरोपियों के बीच पहले से कोई परिचय नहीं था।

दुर्ग में लापता युवक की मिली सड़ी गली लाश, हत्या के बाद पत्थर से बांध फेंक दिया था नाले में

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोमनी से लापता युवक की लाश सड़ी गली हालत में मिली है। पुलिस ने दो लोगों की पकड़ा है।

https://www.azadhindtimes.com

मामला पुलगांव थाना क्षेत्र का है। मृतक संदीप और आरोपियों के बीच पहले से कोई परिचय नहीं था। अचानक शराब पीने के दौरान उनके बीच विवाद हुआ। उसी में बात बढ़ी और मारपीट से अचेत संदीप बीच रास्ते में ही खत्म हो गया।

जानकारी के अनुसार पुलगांव नाला से 17 जून से लापता युवक की लाश पुलिस ने बरामद किया है। सोमनी निवासी मृतक संदीप आडिल (21 वर्ष) के भाई ने लाश की पहचान कपड़ों से की है। क्षत-विक्षत लाश का पंचनामा कर पीएम और डीएनए के लिए भेजा जा रहा है।

https://www.azadhindtimes.com

सोमनी थाना में 17 जून को एक युवक का गुम इंसान कायम हुआ था। घटना की जांच में कुछ संदेहियों को पकड़ पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि शराब के नशे में उनके बीच विवाद हुआ जिसके चलते आरोपियों ने संदीप को हाथ मुक्के से मारपीट की जिससे संदीप गंभीर रूप से घायल हुआ।

नशे में ही आरोपियों ने उसके शरीर से पत्थर बांध उसे नाला में फेंक दिया था। आरोपी ईशु देशमुख और पिंटू को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उनकी निशानदेही पर आज लाश की तलाश नाला में की गई।

https://www.azadhindtimes.com

लाश लगभग डिकंपोज हो चुकी हे।गौरतलब हो कि संदीप आडिल 16 जून से जब घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी ने थाना पहुंच गुम इंसान दर्ज कराया था। सोमनी पुलिस ने जांच के दौरान कुछ संदेहियों से कुछ गवाहों से पूछताछ करने के बाद जब कड़ाई से पूछताछ करने की तो युवक की हत्या का खुलासा हुआ।

दोनों आरोपियों ने पूछताछ करने पर अपना जुर्म स्वीकार किया और बताया कि हमने पुलगांव नाला में उसको मार कर फेंका है। मृतक संदीप और आरोपियों के बीच पहले से कोई परिचय नहीं था। अचानक शराब पीने के दौरान उनके बीच विवाद हुआ।

https://www.azadhindtimes.com

उसी में बात बढ़ी और मारपीट से अचेत संदीप बीच रास्ते में ही खत्म हो गया। आरोपियों ने एक स्कार्फ से बाडी और पत्थर बांध उसे नाला में फेंक दिया था। डिकंपोज संदीप की लाश रिकवर कर पंचनामा बाद अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। मौके पर आज आरोपियों को भी लाया गया था उनकी निशानदेही पर लाश बरामद की गई। कपड़े से संदीप के बड़े भाई ने लाश की पहचान की है।

https://www.azadhindtimes.com