भिलाई में गोली चलाने वाले दो युवक गिरफ्तार, देशी सिक्सर और तलवार जब्त 

भिलाई में गोली चलाने वाले दो युवक गिरफ्तार, देशी सिक्सर और तलवार जब्त 

भिलाई। भिलाई में शुक्रवार सुबह-सुबह गोली चलने की घटना में पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है। दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है। 

 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर भिलाई सुखनंदन राठौर ने बताया कि छावनी थाना क्षेत्र में अन्ना चौक के पास फायरिंग करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों ने देशी सिक्सर से फायर किए थे लेकिन उसमे बुलेट नहीं था। तलवार और देशी सिक्सर को जब्त किया गया है। 

बता दें कि कैंप 2 मिलन चौक के पास सुबह 9:30 बजे के आसपास दो युवक जा रहे थे तभी पीछे से आ रहे 4 से 5 लोग हथियार लिए उनका पीछा करने लगे। रहवासियों ने बताया था कि गाड़ी रोक कर दो राउंड फायरिंग की गई। हत्या कांड के दो आरोपी पेशी में जा रहे थे, इसी दौरान हमले का प्रयास किया गया। सूचना मिलते ही CSP और छावनी थाना प्रभारी  चेतन चंद्राकर दल  बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। 

बताया जाता है की इसी क्षेत्र में हुए जनवरी के समय शिवम हत्याकांड के मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। कारण और अनीश पेशी के लिए जाने वाला था जिसमें वह अपने मां से पैसा लेने जा रहा था। इसी दौरान उसके पीछे चार से पांच लड़के पड़ जाते हैं। बताया यह जा रहा है कि अनीश, शिवम हत्याकांड वाले केस से जुड़ा था।