हार्ट के मरीज की मौत पर शंकराचार्य अस्पताल में फिर बवाल, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

भिलाई। जुनवानी स्थित श्री शंकराचार्य मेडिकलकॉलेज में हार्ट के मरीज की ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई। मरीज की मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि ऑपरेशन से पहले डॉक्टरों ने किसी प्रकार की फॉरमेल्टी नहीं निभाई। न तो परिजनों को इसकी जानकारी दी और न ही दस्तावेज पर हस्ताक्षर कराए। मामला स्मृति नगर चौकी क्षेत्र के है। 

मिली जानकारी के अनुसार हार्ट के मरीज छावनी भिलाई निवासी 42 वर्षीय महेश यादव इलाज के लिए शंकराचार्य अस्पताल लाया गया था। महेश का 10 साल पहले हार्ट का ऑपरेशन हुआ था और उस दौरान उनके हार्ट में वॉल्व व पेसमेकर लगाया गया था। एक बार फिर से स्वास्थ्य बिगड़ने पर परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

महेश यादव को रविवार दोपहर 11 बजे अस्पताल लेकर आए और दूसरे दिन सोमवार को दोपहर के 2:00 बजे ऑपरेशन के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों को यह पता चला तो उन्होंने अस्पताल के मुख्य गेट पर प्रदर्शन शुरू किया और यह आरोप लगाया है कि ऑपरेशन से पहले किसी भी तरह से परिजनों से पूछताछ नहीं की गई। महेश यादव के घर में कमाने वाला उनके अलावा और कोई नहीं था। महेश यादव का एक बेटा जिसकी उम्र 19 साल है।