दारूबाज टीचर का VIDEO वायरल, कहता है जो उखाड़ना है उखाड़ लो...   

बिलासपुर। शिक्षा के मंदिर में शिक्षक का शर्मनाक वीडियो सामने आया है। स्कूल की प्रधान पाठिका के सामने ही शिक्षक ने शराब का पैग बनाकर पीना शुरू कर दिया। शराबी शिक्षक का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। मामला मस्तूरी विकासखंड के मचहा जनपद प्राथमिक शाला का है।

हालांकि मामला DEO के संज्ञान में आने के बाद शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक शिक्षक का नाम संतोष केवट है। शराबी शिक्षक स्कूल में शराब पीते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं। शिक्षक का जब वीडियो बनाया जा रहा था, तो ये कहता हुआ नजर आता है कि बना लो…ANY PROBLEM… मैं रोज पीता हूं, मेरे पास सब है। शिक्षक की जेब में शराब की बोतल और साथ में चखना का पैकेट भी है।

बिलासपुर में एक दारूबाज टीचर का VIDEO सामने आया है। इसमें वो महिला हेडमास्टर के सामने टेबल पर बैठकर चखना के साथ शराब पीता दिख रहा है। वहीं, वीडियो बनाने वाले को धौंस दिखाते हुए कह रहा है कि जाओ DEO, कलेक्टर सबको बता दो। मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता। मामला मस्तूरी ब्लॉक के मचहा प्राइमरी स्कूल का है।

प्राइमरी स्कूल में पदस्थ सहायक शिक्षक संतोष कुमार केवट बुधवार को शराब के नशे में स्कूल पहुंचा था। इस दौरान उसकी शर्ट की जेब में शराब की शीशी रखी थी। वह बच्चों के सामने अजीब हरकतें कर रहा था, जिसे देखकर एक युवक टीचर का VIDEO बनाने लगा। शराब की शीशी निकालकर महिला हेडमास्टर तुलसी चौहान के सामने ही पैग बनाकर बेझिझक पीने लगा।

गांव के लोगों ने बताया कि शासकीय जनपद प्राथमिक शाला में स्कूल लगने का समय सुबह 7:30 बजे से 11:30 बजे तक है। स्कूल में 258 बच्चे पढ़ते हैं, लेकिन यहां के शिक्षक मनमानी करते हैं। टीचर करीब 10:30 बजे स्कूल पहुंचते हैं। इसके अलावा शिक्षक संतोष कुमार आए दिन शराब के नशे में रहते हैं। वह स्कूल में ही शराब पीने लगते हैं।