अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने कलेक्टर और SP को समस्याओं से कराया अवगत 

अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने कलेक्टर और SP को समस्याओं से कराया अवगत 

दुर्ग। जिला अधिवक्ता संघ के नव निर्वाचित पदाधिकारियों  ने सोमबार को अपना पदभार ग्रहण कर लिया है. पदभार ग्रहण करने के उपरांत नई टीम ने अपना कार्य प्रारंभ कर दिया। इसी कड़ी में अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने संघ की अध्यक्ष नीता जैन के नेतृत्व में दुर्ग कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी व पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला से सौजन्य मुलाकात कर पुष्प गुच्छ से स्वागत किया। इस दौरान अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने कलेक्टर को  समस्याओं से अवगत कराया।

कलेक्टर से पुराना बार रूम नम्बर 4 के लिए पूर्व कार्यकाल के समय छत्तीसगढ़ शासन से स्वीकृत की गई राशि पर शीघ्र कार्य प्रारंभ कराने कलेक्ट्रेट परिसर में अस्थायी शेड में बैठकर विधि व्यवसाय कर रहे अधिवक्ताओ की समस्या सहित अन्य विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई. जिस पर कलेक्टर ने समस्याओं का निराकरण करने व स्वीकृत कार्य शीघ्र प्रारंभ कराने के लिए अधिकारियों को निर्देशित करने का आश्वाशन दिया।

वही पुलिस अधीक्षक से मुलाकात के दौरान न्यायालय परिसर मे अधिवक्ताओ के शेड में लगातार पंखे लेबल कुर्सियां की चोरी की शिकायत करते हुए न्यायालय परिसर में रात्रिकालीन समय मे पुलिस सुरक्षा की व्यवस्था करने व पुलिस चौकी की स्थापना करने की मांग की गई. 

इस दौरान संघ की अध्यक्ष नीता जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रशान्त जोशी, सचिव रविशंकर सिंह, कोषाध्यक्ष अनिल जायसवाल, सह सचिव राकेश कुमार यादव, सांस्क्रतिक एवं क्रीड़ा सचिव रविशंकर मानिकपुरी, ग्रंथालय सचिव बजरंग श्रीवास्तव, सदस्यगण नितेश कुमार साहू, पंडित अजय मिश्रा, विक्रम कुमार पारख, मीडिया प्रभारी मो.दानिश परवेज़ , आशीष तिवारी, चंद्रकला साहू उपस्थित थे।