पीएम आवास दिलवाने के नाम पर कमीशन खाने वाली कांग्रेसी पार्षद को जेल

40 से ज्यादा लोगों से लिया है 10 लाख रुपए

पीएम आवास दिलवाने के नाम पर कमीशन खाने वाली कांग्रेसी पार्षद को जेल


जगदलपुर। लोगों को प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम  10 लाख रुपए लेने वाले रुपए लेने कांग्रेसी पार्षद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संजय गांधी वार्ड की कांग्रेसी पार्षद कोमल सेना को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है कोमल सेना के खिलाफ पुलिस को सारे सबूत मिले हैं। जिसके बाद कोमल सेना की गिरफ्तारी की गई है। पार्षद को कोर्ट में पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

कोमल सेना पर 40 से ज्यादा लोगों से प्रधानमंत्री (PM ) आवास का लाभ दिलाने के नाम 10 लाख रुपए लेने का आरोप लगा था। इस बात की जानकारी तब सामने आई ती जब पीड़ितों ने पैसा वापस करने की मांग को लेकर हंगामा कर दिया था। उनका कहना था कि हमसे पैसे तो ले लिए । मगर घर हमें आज तक नहीं मिला। जिसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ा। भाजपा नेता भी कोमल सेना के खिलाफ FIR करवाने और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित परिवारों के साथ लगभग 25 दिनों तक धरने पर बैठे थे। वही राज्यपाल ने भी आश्वासन दिया था कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने FIR दर्ज की और कोमल सेना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।