महिला के सीने में चाकू टिकाकर लाखों की चोरी, दो चोरों ने दिया घटना को अंजाम

महिला के सीने में चाकू टिकाकर लाखों की चोरी, दो चोरों ने दिया घटना को अंजाम

दुर्ग। जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां दो चोरों ने महिला के सीने में चाकू टिकाकर और मुंह दबाकर 2 चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र के तितुरडीह का है।

पुलिस के अनुसार तितुरडीह जय स्तंभ चौक वार्ड नंबर- 22 दुर्ग निवासी मनीषा गायकवाड़ (47 साल) पति अलाप गायकवाड़ ने बताया कि वो एलआईसी और इंश्योरेंस का काम करती हैं। उनके घर में दो अज्ञात आरोपियों ने घुसकर लाखों की चोरी की है।

मनीषा ने बताया कि, 5 अगस्त की रात 11 बजे घर के सभी खाना खाकर सो गए थे। रात करीब 2 बजे उन्हें कमरे के अंदर कुछ आवाज आई। जिससे मनीषा जाग गई और देखा कि कमरे में दो लड़के घुसे हैं। कमरे में रखी पेटी को खोलने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले की मनीषा शोर मचाती दोनों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया। उसका मुंह दबा दिया, जिससे वो चिल्ला ना सकें।

एक लड़के ने उसके सीने पर चाकू टिका दिया और कहा कि अगर चिल्लाई तो चाकू घुसा दूंगा। डर की वजह से मनीषा बैठी रही। इसके बाद चोरों ने उनके घर में सास के कमरे में रखी अलमारी से पुराना इस्तेमाली सोने का हार, दो मोबाइल, एक 21 इंच का टीवी और अन्य सामान चुरा ले गए। जब चोर चले गए तो मनीषा ने शोर मचाकर परिवार के लोगों को बुलाया और पुलिस को सूचना दी।