अप्राकृतिक सेक्स के चलते भिलाई में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अप्राकृतिक सेक्स के चलते भिलाई में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

भिलाई। वैशाली नगर थाना क्षेत्र में युवक की लाश मिली है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में युवक की गला दबाकर हत्या की बात सामने आई है। सिर में भी चोट के निशान हैं। वैशाली नगर पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने एक संदेही की पकड़ा है, जिससे पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी और दोस्ती के बाद दोनों की पहली मुलाकात थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को धर दबोचा है और उससे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र कामधेनु विश्वविद्यालय का छात्र है।

वेदांत शर्मा की कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अनमोल से दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच लंबे समय तक सोशल मीडिया पर बातचीत होने के बाद मुलाकात की प्लानिंग की। इसके बाद आरोपी अनमोल अपने दोस्त वेदांत से मिलने उसके घर पहुंचा।बताया गया कि वेदांत और अनमोल ने रात पहले जमकी शराब पी और फिर दोनों के बीच अप्राकृतिक संबंध बनाए जाने को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि अनमोल ने वेदांत की गला दबाकर हत्या कर दी है। हैरानी की बात ये है कि आरोपी अनमोल पूरी रात वेदांत की लाश के बगल में सोया रहा। वहीं, जब सुबह वह वेदांत के घर से निकला तो उसके चाचा को भी नमस्ते किया। अनमोल के जाने के बाद जब परिजन वेदांत के कमरे में गए तो वहां की हालत देखकर उनके होश उड़ गए।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना 17 व 18 जून के दरमियानी रात की है। मृतक युवक का नाम वेदांत शर्मा है जो अपने परिवार के साथ MIG 34 वैशाली नगर में रहता था। 18 जून की सुबह 9 बजे तक वेदांत नहीं उठा तो कामवाली बाई उठाने गई। दरवाजा नहीं खुला तो उसकी मां संतोष रानी को आवाज दी गई। मां पहुंची और दरवाजा खोलकर देखा तो वेदांत का शव नग्न अवस्था पलंग के नीचे पड़ा हुआ था। बेटे का शव देखने के बाद वह बदहवास हो गई। इसके बाद इस मामले में संजय शर्मा ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार परिवार वालों ने बताया कि मृतक वेदांत अपने दोस्त को लेकर घर पहुंचा था। वेदांत 17 जून की रात लगभग 10.00 बजे अपने मां की कार क्रमांक CG 07 CD 8577 से अकेला घर से निकला था। आधीरात लगभग 12.30 बजे अपने दोस्त के साथ लौटा। कार गेट पर खड़ी कर वेदांत अपने दोस्त के साथ कमरे में चला गया। सुबह 7 वेदान्त का दोस्त वेदान्त के कमरे से बाहर निकलकर नमस्ते कहते हुए चला गया। इसके बाद सुबह लगभग 9 बजे काम वाली बाई झाडू पोछा करने तो वेदान्त नहीं उठा था। मां संतोष रानी शर्मा वेदान्त के कमरे के दरवाजा को खटखटायी कोई आवाज नही आने पर दरवाजा को खोलकर देखा तो वेदान्त बिस्तर मे न होकर पलंग के नीचे नग्न अवस्था में पडा था उसका चेहरा काला पड गया हैं मुंह से खुन निकलकर सुख गया था। सांस भी नहीं चल रही थी।