आतंकी हमले से खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी बस, 10 लोगों की मौत, पेड़ों पर भी लटके मिले शव

आतंकी हमले से खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी बस, 10 लोगों की मौत, पेड़ों पर भी लटके मिले शव

जम्मू। रियासी जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर शिवखोड़ी से दर्शन कर लौट रहे यात्रियों की बस पर घात लगाकर आतंकियों ने हमला कर दिया। इससे बस गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई, इसके अलावा 33 लोग घायल हैं। घटना रविवार की शाम लगभग छह बजे की बताई जाती है। रियासी एसएसपी मोहिता शर्मा ने 10 यात्रियों के मारे जाने की पुष्टि की है। 

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सेना की तरह के कपड़े पहने एक आतंकी ने अचानक बस के आगे आकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। चालक को गोली लगते ही चालक ने संतुलन खो दिया और बस गहरी खाई में जा गिरा।

यात्रियों से भरी बस (जेके 02 एई 3485) शिवखोड़ी से कटड़ा लौट रही थी। बस में 45 यात्री सवार थे। पौनी और शिवखोड़ी के बीच कंडा त्रयाठ इलाके में चंडी मोड़ के पास पहले से घात लगाए आतंकियों ने बस के आगे आकर फायरिंग की।

अचानक हुई फायरिंग से चालक ने संतुलन खो दिया और बस लगभग 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों और प्रशासनिक टीम ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को गहरी खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। बस खाई में गिरने के बाद कई लोगों के शव मौके पर पड़े हुए थे। कुछ शव पेड़ पर भी फंसे दिखे।