VIDEO वैशाली नगर विधायक प्रतिनिधि ने पुलिस अधीक्षक से कहा, आपका भी परिवार है, बीवी-बच्चे हैं...सबको ऊपर जाना है, वीडियो वायरल 

वैशाली नगर विधायक प्रतिनिधि लुकेश नेपाली

दुर्ग जेल में बंद दीपक नेपाली

शहर में लगा विधायक प्रतिनिधि का बैनर पोस्टर 

भिलाई। दुर्ग जिले में एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में वैशाली नगर विधायक प्रतिनिधि ने दुर्ग पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला से कह रहा है कि आपका भी परिवार है, बीवी-बच्चे हैं....सबको ऊपर जाना है।

दुर्ग जेल में बंद दीपक नेपाली के भाई और वैशाली नगर विधायक प्रतिनिधि लुकेश नेपाली का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में लुकेश नेपाली दुर्ग एसपी से कह रहा है कि जेल में बंद उसके भाई दीपक नेपाली को कोई चोट नहीं पहुंचाया जाए। यहां तक यह भी कह रहा है कि आपका भी परिवार है, बीवी-बच्चे हैं....सबको ऊपर जाना है।

बता दें कि दीपक नेपाली कई सालों से महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का पैनल चलवाता था। जामुल थाने में महादेव सट्टा एप का पैनल चलाने के मामले में पहले लुकेश को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। दीपक नेपाली जुलाई 2024 से हत्या के प्रयास के मामले में दुर्ग जेल में सजा काट रहा है।

उसकी सुरक्षा को लेकर लुकेश ने अपने फेसबुक अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया और दुर्ग एसपी को संबोधित करते हुए कुछ बातें की। लोकेश नेपाली स्वयं को वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन का प्रतिनिधि बताता है।