छोटे ने बड़े भाई को सब्बल मार उतारा मौत के घाट

छोटे ने बड़े भाई को सब्बल मार उतारा मौत के घाट

आरोपी से पूछताछ करती पलिस

दुर्ग। बोरी क्षेत्र में एक युवक ने अपने बड़े भाई की सब्बल मारकर हत्या कर दी। दोनों के बीच रुपए चोरी को लेकर विवाद हुआ था। सूचना मिलते ही लिटिया सेमरिया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार सुबह लिटिया सेमरिया चौकी क्षेत्र में टेमरी गांव के रहने वाले संजय देशलहरे और उसके छोटे भाई नेतू राम देशलहरे के बीच विवाद हो गया। इस दौरान संजय ने घर के बाहर पड़े सब्बल से नेतू राम के पैर पर हमला कर दिया।

हमले से नेतू राम गुस्सा हो गया। उसने संजय से सब्बल छीनकर उसी पर हमला कर दिया। सब्बल का वार से संजय ने मौके पर दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी नेतृ राम ने घर से बाहर आकर लोगों को इसकी जानकारी दी। कुछ देर में लिटिया सेमरिया चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। इस बीच SDOP संजय पुंडीर भी मौके पर पहुंच गए और आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ की गई। 

आरोपी नेतृ राम देशलहरे ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई संजय देशलहरे अक्सर उससे विवाद करता रहता था। पहले भी उसकी दो-तीन बार पिटाई कर चुका है। मंगलवार सुबह भी 3 हजार रुपए की चोरी कर शराब पीने का आरोप लगाकर उसकी पिटाई कर रहा था। इसी दौरान उसे गुस्सा आ गया और उसने अपने बड़े भाई से सब्बल छीन कर उस पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।