बजरंगदल विश्व हिन्दू परिषद ने किया कलेक्टोरेट का घेराव, SP दुर्ग को सौंपा ज्ञापन 

मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा न्यायालय घेराव का किया विरोध 

  दुर्ग. बजरंगदल विश्व हिन्दू परिषद ने गुरुवार को कलेक्टोरेट का घेराव कर पुलिस अधीक्षक दुर्ग  जितेन्द्र शुक्ला को ज्ञापन सौंपा।

 भिलाई तीन न्यायालय में सुनवाई के दौरान मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा बड़ी संख्या में पहुंचकर न्यायालयीन कार्यों में बाधा डालने के विरोध में बजरंगदल विश्व हिन्दू परिषद ने गुरुवार को कलेक्टोरेट का घेराव कर दिया। जय श्री राम नारा लगाते हुए बड़ी संख्या में बजरंगदल विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कलेक्टोरेट पहुंचे थे।

बता दें की गत दिनों सोशल मीडिया एक हिन्दू युवक के द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था। न्यायालय से युवक को जमानत मिल गई थी। इसके विरोध में प्रार्थी और मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा भिलाई तीन न्यायालय घेराव किया गया था. इसके विरोध में बजरंगदल विश्व हिन्दू परिषद ने गुरुवार को कलेक्टोरेट का घेराव कर पुलिस अधीक्षक दुर्ग  जितेन्द्र शुक्ला को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान जिला अध्यक्ष विश्व हिन्दू परिषद मनीष बुचासिया, प्रांत सह मंत्री विश्व हिन्दू परिषद घनश्याम चौधरी सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।