फेसबुक में दोस्ती, फिर शादी का प्रलोभन देकर कई बार बनाया शारीरिक संबंध, पुलिस से बचने छिपा था घने जंगलों के बीच

फेसबुक में दोस्ती, फिर शादी का प्रलोभन देकर कई बार बनाया शारीरिक संबंध, पुलिस से बचने छिपा था घने जंगलों के बीच

भिलाई। भट्टी थाना पुलिस ने महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी को गिरफ्तार किया है।आरोपी ने शादी का प्रलोभन देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाया।गिरफ्तारी से बचने के लिए घने जंगलों के बीच में छिप कर रहता था।

 जानकारी के अनुसार महिला ने लिखित आवेदन पत्र प्रस्तुत कर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई की वर्ष 2023 में वह पढ़ाई करने के लिए भिलाई आई। उसका फेसबुक के माध्यम से आरोपी दिनेश कुमार मंडावी से जान पहचान हुआ और आपस में बातचीत करने के दौरान आरोपी द्वारा पीड़िता से प्यार करने एवं शादी करने का प्रलोभन देकर भिलाई में लगातार शारीरिक संबंध बनाया गया।

पीड़िता द्वारा शादी करने कहने पर आरोपी द्वारा शादी करने से मना कर सारे संपर्क तोड़कर फोन को बंद कर दिया गया। पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध अपराध कायम कर विवेचना किया गया। पीड़िता एवं अन्य गवाहों का कथन लिया गया।

प्रकरण में आवश्यक कार्यवाही कर आरोपी दिनेश कुमार मंडावी जो अपने गिरफ्तारी से बचने के लिए जिला दुर्ग से 200 किलोमीटर दूरी पर ग्राम खडगांव जिला कांकेर में अपने परिचित रिश्तेदार के यहां निवास कर रहा था जिसका पता तलाश कर उक्त सुदूर ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस द्वारा अपना पहचान को छुपा कर ठेकेदार एवं सुपरवाइजर के रूप में जाकर आरोपी का पहचान कर बड़ी सूझबूझ के साथ गिरफ्तार किया गया।

प्रकरण में आरोपी के विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। उक्त कार्यवाही में निरीक्षक राजेश साहू, सउनि प्रमोद सिंह, आरक्षक बालेन्द्र द्विवेदी, युगल देवांगन की उल्लेखनीय भूमिका रही।

 नाम आरोपी -दिनेश कुमार मंडावी पिता स्वर्गीय छन्नू लाल मंडावी उम्र 34 वर्ष पता ग्राम बेलरगोंडी थाना डौडी जिला बालोद