आज का राशिफल

आज का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन कुछ कठिनाइयों भरा रहेगा। आपका कोई पुराना रोग फिर से उभर सकता है। काम की अधिकता रहने के कारण आपको समझ नहीं आएगा कि किस काम को पहले करें और किसे बाद में। आप अपने आसपास रह रहे शत्रुओं से सावधान रहें,वे आपके काम में रोड़ा अटकाने की कोशिश करेंगे। जो जातक नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं,उन्हें अपने किसी मित्र की ओर से कोई बेहतर अवसर हाथ लग सकता है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज आप नई संपत्ति की खरीदारी कर सकते हैं। आप अपने जीवनसाथी को लेकर बाहर खाने पर जा सकते हैं। संतान के मन आज कुछ उलझन रहेंगी,जिनको आप बातचीत के जरिए दूर कर सकते हैं। आपका कोई साथी आपके बीच दरार पैदा कर सकता है। आपको अपने किसी काम को लेकर अपने मित्र से बातचीत करनी होगी,तभी वह पूरा होगा। आपका कोई पुराना वाद विवाद सुलझता दिख रहा है। 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खोलेगा। आप अपने काम को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ेंगे। उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आपका कोई संपत्ति संबंधित विवाद आज सुलझता दिख रहा है। किसी काम को लेकर आपको अपने पिताजी से बातचीत करनी होगी। कार्यक्षेत्र में अपने काम पर पूरी निगरानी बनाकर रखें। आपके कुछ शत्रु आपके काम में रोड़ा अटका सकते हैं। 

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। आपको अपने परिवार में किसी सदस्य से किए हुए वादे को समय रहते पूरा करना होगा,नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं। आप किसी परिजन की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे। संतान को यदि आपने कोई जिम्मेदारी दी थी, तो वह उसमें ढील दे सकते हैं। आपको अपने काम को पूरा करने में आपको कुछ समस्याएं आएंगी।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए राजनीति में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको अपने काम से एक नई पहचान मिलेगी। आपके द्वारा दिए गए सुझाव साथियों के खूब काम आएंगे। आपको किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है। आपको कोई पेट संबंधित समस्या से सावधान रहना होगा। हो सके तो तले भुने भोजन से परहेज रखें।  परिवार में यदि किसी बात को लेकर कलह चल रही थी,तो वह भी दूर होती दिख रही है। 

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए एक के बाद एक खुशखबरी लेकर आने वाला है। परिवार में संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है। किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। छोटे बच्चों के लिए आप कुछ उपहार लेकर आएंगे। आप बिजनेस को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, फिर भी अपने काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए नुकसानदायक रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आपकी कोई डील फाइनल होते-होते रह जाएगी। आपको अपने किसी मित्र के लिए कुछ रुपयों का इंतजाम करना पड़ सकता है। कार्य क्षेत्र में आपको छोटों की गलतियों को बड़प्पन दिखाते हुए माफ करना होगा। आपको अपने आसपास रह रहे शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने के लिए रहेगा। आपको अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है। बिजनेस में यदि आपने कोई बदलाव किया था, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा। 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अपने घर की साज सज्जा पर पूरा ध्यान देने के लिए रहेगा। यदि आपने अपने घर पर ध्यान नहीं दिया, तो आपको बाद में कोई नुकसान हो सकता है। घर के बड़े सदस्यों से बातचीत करते समय कोई भी जिद्द व जल्दबाजी न करें, नहीं तो वे आपसे किसी बात को लेकर गुस्सा हो सकते है। आपको कोई निराशाजनक सूचना मिल सकती है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सोच समझकर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। आप अपने से ज्यादा दूसरों के काम पर ध्यान लगाएंगे। आपको संतान की संगति की ओर भी विशेष ध्यान देना होगा। परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। आपके आज किसी पूजा पाठ आदि का आयोजन होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा। आपको किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले,तो अवश्य करें। 

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मध्य रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको अपनी योजना में बहुत ही सोच विचार कर धन लगाना होगा,नहीं तो उनके डूबने की संभावना बनती दिख रही है। आपका कोई पुराना रोग फिर से उभर सकता है,डॉक्टर को दिखाएं। कार्यक्षेत्र में आपके किए गए काम के सराहना होगी। दफ्तर में कोई काम पूरा करने में समस्या आ सकती है। 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहेगा। आपको प्रमोशन मिलने से एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आप माताजी को लेकर ननिहाल पक्ष में मेल मिलाप कराने लेकर जा  सकते हैं। आपकी किसी बात को लेकर अपने भाई या बहन से कहासुनी हो सकती है। अपने काम को लेकर आपको मनमर्जी चलने से बचाना होगा।