जिला हॉस्पिटल दुर्ग में भर्ती मरीज के साथ मारपीट करने वाला बदमाश ऋषि यादव के खिलाफ अपराध दर्ज, दुर्ग पुलिस को किया था चैलेंज, FIR दर्ज ना हो इसलिए नेताओं ने भी थाने में किए थे कॉल 

बदमाश ने कहा था कि पुलिस की हिम्मत नहीं है कि मेरे खिलाफ कार्रवाई कर सके

जिला हॉस्पिटल दुर्ग में भर्ती मरीज के साथ मारपीट करने वाला बदमाश ऋषि यादव के खिलाफ अपराध दर्ज, दुर्ग पुलिस को किया था चैलेंज, FIR दर्ज ना हो इसलिए नेताओं ने भी थाने में किए थे कॉल 
मरीज के साथ मारपीट करने वाला बदमाश कन्हैया यादव ऊर्फ ऋषि यादव

दुर्ग। दुर्ग जिला अस्पताल में एक मरीज के साथ मारपीट करने वाले कन्हैया यादव ऊर्फ ऋषि यादव के खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस ने धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC के तहत अपराध दर्ज किया है। वहीं मरीज को मारते समय बदमाश ने कहा था कि पुलिस की हिम्मत नहीं है कि मेरे खिलाफ FIR दर्ज करें। बताया जाता है कि आरोपी के खिलाफ थाने में अपराध दर्ज ना हो इसके लिए नेताओं द्वारा भी थाना में फोन कराया गया था.  इसकी जानकारी पुलिस के उच्च अधिकारियों को होने पर 13 जून को कोतवाली थाने में अपराध दर्ज किया गया।

FIR के अनुसार प्रार्थी वासुदेव पनिका उम्र 44 वर्ष पिता स्वर्गीय लक्ष्मण दास निवासी बांसपारा वार्ड क्रमांक 28 दुर्ग ने पुलिस की शिकायत में बताया कि वर्तमान में वे सिकल सेल्स एनामिया (सिकलिंग) की बिमारी से ग्रसित है और पीलिया हो गया है जिसकी वजह से जिला चिकित्सालय दुर्ग में भर्ती होकर इलाज करा रहा है। दिनांक-28/04/2024 को करीबन दोपहर 2 से 3 बजे के बीच अस्पताल से बाहर निकल कर सामने की दुकान में गन्ना रस पीने जा रहा था और रास्ते मे चक्कर आने की वजह से प्रार्थी अस्पताल के पार्किंग में बैठा गया था। जहां मोहल्ले पचरीपारा वार्ड क्रमांक 29 का निवासी कन्हैया यादव उम्र लगभग 40 वर्ष के द्वारा मरीज के साथ बिना किसी वजह के अचानक 4 से 5 थप्पड़ मार दिया। 

प्रार्थी वासुदेव पनिका ने कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है में जिला अस्पताल दुर्ग में भर्ती हूं और मुझे बिना किसी वजह के क्यों मार रहे हो  पूछने पर कन्हैया यादव के द्वारा मां बहन की गंदी-गंदी गालियां देते हुए मुझे जान से मारने की धमकी दी एवं पत्थर उठा कर कहा की तेरा सिर फोड़ दूंगा यहां से भाग जा और कहा कि अस्पताल से जैसे ही छुट्टी होगी तो मेरे हाथ पैर को तोड़ दूंगा। बीमारी की अवस्था में अचानक से कन्हैया यादव के द्वारा मरीज साथ बिना किसी वजह के बेरहमी से मारपीट करने एवं मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने की वजह से शारीरिक एवं मानसिक रूप से परेशान है।

जिला अस्पताल दुर्ग जैसे सार्वजनिक एवं संवेदनशील स्थल पर मरीज साथ मारपीट कर मुझे सार्वजनिक रूप से समाज के सामने बेइज्जत किया गया है जिससे मरीज एवं परिवार छुब्द हैं। उक्त घटना को जिला चिकित्सालय दुर्ग के पार्किंग के आसपास मौजूद अन्य लोगों के द्वारा भी देखा गया हैं। मरीज ने बताया कि कन्हैया यादव द्वारा मुझे मारते वक्त कहा गया कि तू मेरी ताकत को नहीं जानता है पुलिस वाले मेरा कुछ भी नहीं बिगाड़ सकते हैं। पुलिस की हिम्मत नहीं है कि मेरे खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करें।