VIDEO क्या हनुमान चालीसा सुनना गुनाह है? मारपीट के विरोध में और गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग

बेंगलुरु, कर्नाटक। हनुमान चालीसा सुनने को लेकर मारपीट के बाद सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए है. आक्रोशित लोगों ने विरोध प्रद्रर्शन करते हुए सभी आरोपियों की शीघ्र गिरफ़्तारी की मांग की है।  

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा की कल शाम, मुकेश अपना व्यवसाय कर रहा था। वह मुझे बताता है कि हर शाम, उसे भक्ति संगीत बजाने का अभ्यास था. कल, कुछ बदमाश उसकी दुकान पर आए और उसके साथ बहस शुरू कर दी. उससे स्पीकर बंद करने और हनुमान चालीसा बजाना बंद करने की मांग की। जब उसने इनकार कर दिया, तो उसे बाहर खींच लिया गया और 6-7 बदमाशों ने उसकी पिटाई की और हमला हुआ।  उन्हें गंभीर चोटें आई हैं.

एक विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज करने के बाद भी, स्थानीय पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं की। मेरे और स्थानीय भाजपा नेताओं के हस्तक्षेप के बाद ही एफआईआर देर से दर्ज की गई। यहां के स्थानीय लोग आशंकित हैं कि पुलिस ने कमजोर एफआईआर दर्ज की है और कुछ लोगों के नाम जोड़े हैं जो लोग अपराध में शामिल नहीं हो सकते हैं. केवल 3 लोगों को पुलिस ने प्रमाणित किया है और गिरफ्तार किया है, हमने मांग की है कि कल सुबह तक सीसीटीवी में देखे जा रहे सभी आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए. 

ज्ञात को की कर्नाटक के बेंगलुरु स्थित नगराथपेट इलाके में मुकेश नाम के एक शख्स पर कथित तौर पर हनुमान चालीसा बजाने के कारण उसकी मोबाइल दुकान पर कुछ मुस्लिम युवकों ने हमला कर दिया. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पीड़ित को इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया है. वहीं आरोपियों पर हत्या के प्रयास, आपराधिक धमकी, उकसावे, खतरनाक तरीकों से चोट पहुंचाने और स्वेच्छा से चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है.