ऑटो में 6 दिन पहले छूट गया था महत्वपूर्ण दस्तावेजों से भरा बैग, बैग पाकर युवती ने ली राहत की सास

आरक्षक क्रमांक 934 प्रवीण सरजारे की रही अहम भूमिका

ऑटो में 6 दिन पहले छूट गया था महत्वपूर्ण दस्तावेजों से भरा बैग, बैग पाकर युवती ने ली राहत की सास

भिलाई। एक युवती की महत्वपूर्ण दस्तावेजों से भरी हुई बैग ऑटो में 6 दिन पहले गुम हो गई थी। भिलाई 3 पुलिस ने आज बैग लौटाई तो युवती ने राहत की सास ली और पुलिस का आभार जताया। इस कार्य में आरक्षक क्रमांक 934 प्रवीण सरजारे की अहम भूमिका रही।

ग्राम घुघुवा की रहने वाली सविता भारती पिता श्री शिवकुमार भारती उम्र 25 साल का भिलाई 03 मार्केट से आटो में बैठकर सिरसागेट के पास उतरी और आटो में ही अपना बैग भूल गयी थी। इसमें स्कूल के मार्कशीट, आधार कार्ड, ए.टी.एम. कार्ड, बैंक पासबुक, जाति प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र, रोजगार पंजीयन एवं अन्य दस्तावेजों की मूल प्रति थी।

याद आने के बाद अपनी बैग के बारे में भिलाई 03 एवं चरोदा जाकर पता तलाश की किन्तु बैग नही मिलने पर दिनांक 06.09.2024 को थाना पुरानी भिलाई पहुंचकर सूचना दी थी। जिस पर थाना प्रभारी पुरानी भिलाई के निर्देशन पर लगातार युवती के गुम बैग को पता किया जाकर आज दिनांक 12.09.2024 को आर. 934 प्रवीण सरजारे के द्वारा बैग को ढूंढ़कर युवती को दिया गया जिससे युवती द्वारा पुलिस का आभार व्यक्त किया गया। आरक्षक क्रमांक 934 प्रवीण सरजारे के द्वारा की गई उक्त कार्य बहुत ही प्रशंसनीय रहा है।