छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ गाली-गलौज और बदतमीजी करने वालों पर अपराध दर्ज, बजरंग दल के नेताओं ने रोका था रास्ता

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ गाली-गलौज और बदतमीजी करने वालों पर अपराध दर्ज, बजरंग दल के नेताओं ने रोका था रास्ता

भिलाई। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ थाना पुरानी भिलाई में हुए घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

पुलिस के अनुसार दिनांक 24.08.2024 को सिरसागेट, भिलाई- 03 में माननीय पूर्व मुख्यमंत्री के साथ हुए घटनाक्रम प्रकाश में आया। इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री के सुरक्षा अधिकारी को फोन के माध्यम से उन्हें इस बावत् लिखित में शिकायत आवेदन देने कहा गया। प्रार्थी प्लाटुन कमाण्डर डामन सिंह देशमुख का थाना पुरानी भिलाई में लिखित आवेदन प्राप्त होते ही सुसंगत धाराओं में प्रथम सूचना दर्ज की गई।

अज्ञात 20-25 लोगों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 319/2024 धारा 126, 189(2), 221 B.N.S. का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। साथ ही प्रार्थी को बताया गया कि, घटना के संबंध में वीडियो फुटेज उपलब्ध कराकर आरोपियों की पहचान में सहयोग करें। इस अनुक्रम में आवश्यक अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरोप लगाया था कि बजरंग दल के नेताओं ने उनका रास्ता रोका। गाली-गलौज की, बदतमीजी की, सुरक्षाकर्मियों से धक्कामुक्की की गई। 

गौरतलब हो कि विधायक देवेंद्र यादव और सतनामी समाज के युवाओं को गिरफ्तार किए जाने के विरोध में कांग्रेस ने दुर्ग में एक दिन का धरना प्रदर्शन आयोजित किया था। भूपेश बघेल भी इसी में शामिल होने जा रहे थे, तभी लोगों ने घेरा और जय श्रीराम और भूपेश बघेल मुर्दाबाद के नारे लगाए।