ग्रीनसिटी एवं लक्ष्मी नगर, फेज-2 रिसाली, वार्ड 29 में बने कॉलोनी को रिसाली निगम को हैंडओवर करने विधायक ललित चंद्राकर से कॉलोनी के प्रतिनिधियों ने लगाई गुहार

ग्रीनसिटी एवं लक्ष्मी नगर, फेज-2 रिसाली, वार्ड 29 में बने कॉलोनी को रिसाली निगम को हैंडओवर करने विधायक ललित चंद्राकर से कॉलोनी के प्रतिनिधियों ने लगाई गुहार

भिलाई। लक्ष्मीनगर,फेज-2 एवं ग्रीनसिटी रिसाली, वार्ड 29 में बने कॉलोनी को नगर पालिक निगम रिसाली में हैंडओवर करने की प्रक्रिया को आसान एवं जल्द करवाने के लिए क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से भेंट-मुलाकात करने के क्रम में, रविवार 25 अगस्त को दीपक चौधरी एवं रत्नेश साहू के अगुवाई में कॉलोनी के ब्लॉक प्रतिनिधियों की टीम ने ललित चंद्राकर विधायक (दुर्ग ग्रामीण) से भेंट कर गुहार लगाई है।

 सुब्रत भट्टाचार्य ने कहा कि हैंडओवर ना होने की वजह से कॉलोनी से नियमित कचरा निकासी में बहुत असुविधा हो रही हैं। निगम की गाड़ी को बार बार फोन करने से 2-3 दिन के अंतराल पर ही कचरा निकासी हो पाती हैं। संजय वर्मा ने बताया कि कॉलोनी के अंदर बने रोड का खस्ता हाल हैं। सुरजीत डे ने कॉलोनी में बने नालीयों की सफाई, निगम द्वारा नहीं किये जाने से मक्खी-मच्छरों के प्रकोप से रहवासियों को हो रही बीमारी/ परेशानी से अवगत करवाया। श्री संजय दत्ता ने कहा कि कॉलोनी को निगम में बिल्डर द्वारा हैंडओवर किया जाता हैं तत्पश्चात हैंडओवर संबंधित दस्तावेज कॉलोनी में बनी समिति को सौपने की प्रथा है।

इस अवसर पर लक्ष्मी नगर, फेज-2 एवं ग्रीनसिटी, रिसाली के समस्त ब्लॉक प्रतिनिधियों ने एक स्वर में कहा कि इस कार्यरत समिति को ही नगर पालिक निगम रिसाली में हैंडओवर के समस्त कागजात जल्द सौपें जाए जिससे यह समिति हैंडओवर के पश्चात भी सभी ब्लॉक में लगे लिफ्ट के रख रखाव, सम्पवेल एवं बोर के पंप तथा सभी जेनेरेटर सेट का रख रखाव, कॉलोनी की सुरक्षा व्यवस्था, पार्किंग स्थल एवं कॉरिडोर की सफाई, सी.सी.टी.वी. की देखभाल आदि महत्वपूर्ण कार्यों का निर्वहन सतत करते रहे।

 सुखनंदन साहू ने  जल्द हैंडओवर की तारीख तय करने का निवेदन कर, हैंडओवर के पवन अवसर पर कॉलोनी में उनके गरिमामयी उपस्थिति के लिए भी आमंत्रित किया।