कार्यकर्ताओं की समस्या सुनने पहुंचे विधायक रिकेश सेन ने 3 लोगों को दी नौकरी

समस्या का तत्काल निराकरण होता देख गदगद हुए भाजपाई

कार्यकर्ताओं की समस्या सुनने पहुंचे विधायक रिकेश सेन ने 3 लोगों को दी नौकरी

भिलाई। BJP प्रदेश कार्य समिति की बैठक में दिए गए सुझाव अनुरूप वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन प्रत्येक शनिवार जिला भिलाई भाजपा कार्यालय प्रियदर्शिनी परिसर सुपेला में पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्या व सुझाव के लिए मध्यान्ह 2 बजे से उपलब्ध रहेंगे। आज इसी तारतम्य में भाजपा, भाजयुमो, महिला मोर्चा समेत वार्ड और बूथ स्तर के जमीनी कार्यकर्ताओं से न केवल विधायक रिकेश सेन ने मुलाकात की बल्कि उनकी और परिवार की कुशलक्षेम पूछते हुए सभी की समस्याएं भी सुनीं। 

शनिवार को भाजपा कार्यालय पहुंचते ही भाजपा व युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने विधायक रिकेश के हर सप्ताह शनिवार को जिला कार्यालय में उपलब्ध होने के निर्णय की सराहना करते हुए उनका अभिनंदन किया। विधायक से कार्यकर्ताओं ने स्वयं की समस्या के आलावा अपने अपने वार्ड की स्थानीय समस्याओं को भी बताया। उन्होंने पेयजल, सफाई सहित विकास कार्यों के संबंध में अपने सुझाव भी विधायक से शेयर किए। इस दौरान जहां विधायक रिकेश सेन ने पार्टी के सुपेला शक्ति केंद्र संयोजक स्व. आनंद कुमार श्रीवास्तव की धर्मपत्नी श्रीमती अल्का श्रीवास्तव निवासी माडल टाउन भिलाई को स्कूल शिक्षा और साक्षरता विभाग के तहत शिक्षा मंत्रालय भारत सरकार की विद्यांजलि योजना के तहत शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला माडल टाउन में शिक्षकीय कार्य हेतु अनुशंसा पत्र सौंपा।

वहीं हुडको निवासी पार्टी कार्यकर्ता राजेंद्र बाबराव कलंबे के सुपुत्र रितेश कलंबे को नगर पालिक निगम भिलाई में सम्पत्ति कर वसूली विभाग में प्लेसमेंट का नियुक्ति पत्र दिया है। इसके अतिरिक्त टाटा लाईन कोहका निवासी राजेंद्र सिंह को आबकारी विभाग में प्लेसमेंट पद का नियुक्ति पत्र सौंपा। आज विधायक से मुलाकात करने वाले कार्यकर्ताओं ने अपने अपने वार्ड की समस्याओं के आलावा स्कूल एडमिशन, परिवार और मोहल्ले के जरूरतमंद युवाओं के लिए नौकरी, व्यवसाय संबंधी आवेदन देकर अपनी दरख्वास्त को सूचीबद्ध करवाया है।

वार्ड की समस्याओं और विकास कार्यों में आ रही अनेक अड़चनों पर विधायक रिकेश ने तत्काल फोन कर संबंधित मामलों के जिम्मेदार अधिकारियों को आवश्यक निराकरण के निर्देश दिए हैं। युवाओं और जरूरतमंद लोगों की नौकरी या व्यवसाय संबंधी कार्यकर्ताओं की मांग पर सभी आवेदनों को सूचीबद्ध कर विधायक ने शीघ्र पहल का आश्वासन दिया है।

विधायक रिकेश सेन का भाजपा कार्यालय में जिला उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम देवांगन, विजय जायसवाल, राम उपकार तिवारी, श्रीमती मिथिला खिचरिया, जिला महामंत्री प्रेम लाल साहू, विजेंद्र सिंह, कार्यालय मंत्री राजेंद्र सिंह, मंडल अध्यक्ष रूपराम साहू, प्रेमचंद देवांगन, त्रिलोचन सिंह, विजय शुक्ला सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने गमछा और पुष्पगुच्छ से अभिनंदन किया।