सनसनी: भिलाई इस्पात संयंत्र से रिटायर्ड अधिकारी की महासमुंद में मिली लाश; मृतक का गायब है कार, मोबाइल और पर्स

सनसनी: भिलाई इस्पात संयंत्र से रिटायर्ड अधिकारी की महासमुंद में मिली लाश; मृतक का गायब है कार, मोबाइल और पर्स

मृतक कमलाकर मेश्राम 

भिलाई/महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। भिलाई इस्पात संयंत्र से रिटायर्ड अधिकारी की लाश लावारिस हालत में मिली है। मृतक का कार, मोबाइल और पर्स गायब है। बॉडी 9 सितंबर को मिली थी। 12 सितंबर को मृतक के भाई ने सिनाख्त की है। मृतक के जेब में मिले भिलाई के एक पेट्रोल पंप की पर्ची से उसकी पहचान की गई। मामला पिथौरा थाना क्षेत्र का है। इस संबंध में जब पिथौरा थाना पुलिस से संपर्क किया गया तो मोबाइल बंद था।

आजाद हिन्द Times को मिली जानकारी के अनुसार मृतक कमलाकर मेश्राम भिलाई इस्पात संयंत्र BSP के प्रोजेक्ट विभाग में कार्यरत थे। 31 जुलाई 2024 को वे भिलाई इस्पात संयंत्र से रिटायर्ड हुए। इसके बाद वे रायपुर शिफ्ट हो गए थे। वे अपनी कार से महासमुंद गए हुए थे। जहां 9 सितंबर को उनका शव मिला। शरीर पर जगह जगह चोट के निशान मिले है।

पेंट के जेब से मिले पेट्रोल पंप की पर्ची से पुलिस ने की पहचान

रायपुर के कंचना हाउसिंग बोर्ड निवासी मृतक के भाई सुनील मेश्राम ने बताया कि पिथोरा थाना पुलिस को लाबारिश शव मिला था। जांच के दौरान मृतक के पैंट के जेब से सेक्टर 10 भिलाई पेट्रोल पम्प पर्ची मिला था। पुलिस द्वारा पर्ची की जांच के बाद मृतक की पहचान की गई, लेकिन परिजनों का पता नहीं चल पा रहा था। परिजनों का पता लगाने पिछले 3 दिन से अलग अलग वाट्स अप ग्रुप में मैसेज भेजा जा रहा था। आखिरकार इसमें पुलिस को सफलता मिली और मृतक के भाई से संपर्क कर घटना की जानकारी दी।

शव के पास से मृतक का कार, मोबाइल और पर्स नहीं मिला

सुनील मेश्राम ने बताया कि उनके भाई के शव के पास से कार क्रमांक CG07AS3034 , मोबाइल और पर्स गायब था। शरीर पर चोट के निशान है। आज 12 सितंबर को सुनील मेश्राम ने पिथौरा जाकर अपने मृत भाई की शिनाख्त की। 13 सितंबर को पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। बताते चलें कि मृतक कमलाकर मेश्राम की पत्नी अलग रहती है और उनका कोई औलाद नहीं है, ऐसा सूत्रों ने बताया।