नाले में कार गिरने से मृत व्यक्ति की हुई पहचान, पार्टी मानकर नशे में चला रहे थे कार, देखें वीडियो

भिलाई इस्पात संयंत्र में करता था काम

दुर्ग। दुर्ग में कल रात करीब 11 बजे नाले में कार गिरने से मृत व्यक्ति की पहचान कर ली गई है। मृतक भिलाई इस्पात संयंत्र BSP में काम करता था। बता दें कि आजादहिन्द टाइम्स ने सबसे पहले खबर को प्रकाशित किया था। घटना स्थल से गुजर रहे एक पाठक ने घटना की सूचना दी थी। मामला पद्मनाभपुर थाना अंतर्गत चंदखुरी हनोदा मार्ग का है।

पुलिस के अनुसार  कार चालक की पहचान प्रशांत सिंह राजपूत के रूप में हुई है। वह भिलाई स्टील प्लांट में काम करता था और बोरसी में रहता था। नाइट शिफ्ट मेंड्यूटी के लिए निकला था। सोमवार को उसके एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी थी। इसलिए सभी दोस्त मिलकर चंदखुरी हनोदा रोड स्थित अपने दोस्त के फार्म हाउस पहुंचे। वहां उन्होंने देर रात तक जन्मदिन की पार्टी मनाई।

प्रशांत नाइट शिफ्ट की ड्यूटी के लिए रात 10-11 बजे के बीच अपनी कार लेकर पार्टी से अकेले निकल गया था। नशे की हालत में होने से बारिश में वह सड़क एवं ब्रिज के अंतर नहीं समझ पाया और उसकी कार ब्रिज से नीचे चली गई। सिर और शरीर में अंदरुनी चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके से गुजर रहे राहगीरों ने कार से प्रशांत को बाहर निकाला लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

इसे भी पढ़ें 

दुर्ग में देर रात हुई सड़क हादसे में कार चालक की मौत, नाले में जा गिरी अनियंत्रित कार 

https://www.azadhindtimes.com/Azadhindtimes-13316