VIDEO पॉपकार्न के नाम पर जबरन वसूली, खाओगे तभी मिलेगा फिल्म का टिकट, 130 की जगह वसूल रहे 330 रुपए

मुक्ता सिनेमा मल्टीप्लेक्स Bhilai 3 की शिकायत कलेक्टर से

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है जहां थियेटर में मूवी देखने गए परिवार से टिकट लेने पर पॉपकार्न का दाम भी उसमें जबरदस्ती जोड़ दिया गया। इसकी शिकायत सोमवार को जनदर्शन में कलेक्टर से आम आदमी पार्टी के रामपाल, मेरबान सिंह, जसप्रीत, सोनू,  डॉक्टर एस के अग्रवाल ने की है। 

जानकारी के अनुसार खुर्सीपार निवासी डिकेश्वर टंडन अपने परिवार के साथ रविवार 25 फरवरी को आर्टिकल 370 फिल्म देखने मुक्ता सिनेमा मल्टीप्लेक्स Bhilai 3 गया था। जब उसने अधिक पैसे मांगने का कारण पूछा तो महिला कर्मचारी ने कहा कि टिकट के साथ पॉपकार्न लेना जरूरी है।

डिकेश्वर ने इसकी शिकायत आप नेता जसप्रीत सिंह से की। जसप्रीत मुक्ता टॉकीज पहुंचे और इस मनमानी का पूरा वीडियो बना लिया। जसप्रीत ने टिकट विंडो पर बैठी महिला कर्मी से आर्टिकल 370 मूवी का 1 बजे का टिकट मांगा। महिला कर्मी ने उनसे पॉपकॉर्न का कूपन लेना अनिवार्य बताया।

जब जसप्रीत ने पॉपकॉर्न लेने से मना किया तो महिला कर्मी ने कहा कि उन्हें 1.10 बजे तक वेट करना होगा। यदि टिकट बचेगी तभी वो उन्हें केवल टिकट दे पाएगी। मैनेजर से बात करने के सवाल पर महिला कर्मी ने मैनेजर के नहीं होने की बात कही।