न्यूज वेबसाईट के इम्पेनलमेंट के लिए फर्जी मैसेज भेजने वाले के खिलाफ FIR

आजाद हिन्द Times के संपादक को 18 जुलाई को भेजा गया था मैसेज

न्यूज वेबसाईट के इम्पेनलमेंट के लिए फर्जी मैसेज भेजने वाले के खिलाफ FIR

रायपुर। जनसम्पर्क संचालनालय छत्तीसगढ़ शासन द्वारा न्यूज पोर्टल्स एवं न्यूज वेबसाईट के इम्पेनलमेंट के लिए आवेदकों को फर्जी मैसेज भेजने वाले के खिलाफ राखी पुलिस थाने में FIR दर्ज करायी गई है। आजाद हिन्द Times न्यूज़ वेबसाइट को 18 जुलाई को रब्लिक प्राइवेट लिमिटेड से वाट्स एप के जरिए फर्जी मैसेज भेजा गया था। 

दरअसल जनसम्पर्क संचालनालय द्वारा न्यूज पोर्टल्स एवं न्यूज वेबसाइट के इम्पेनलमेंट के लिए 27 जून से 18 जुलाई 2024 तक ऑनलाईन आवेदन-पत्र आंमत्रित किए गए थे। इस दौरान 16 जुलाई को अज्ञात व्यक्ति द्वारा रबिक प्राईवेट लिमिटेड के नाम पर आवेदकों को व्हाटसअप मैसेज भेजकर यह कहा गया कि उनके आवेदन और पोर्टल्स में कुछ समस्या है, जिसके कारण जनसम्पर्क संचालनालय में उनके इम्पेनलमेंट की संभावना नहीं है। इसके समाधान के लिए आवेदक उनसे सम्पर्क करें।

क्या लिखा था मैसेज में

नमस्ते SUVANKAR ROY,

मैं आदित्य बोल रहा हूँ Rablik Private Limited से। हमने देखा कि आपने Chhattisgarh jansampark में *News Website Empanelment* के लिए Apply किया है। आपका आवेदन क्रमांक: *web0724011* है।

हमने आपकी वेबसाइट *azadhindtimes.com* का समीक्षा किया और पाया कि इसमें कुछ समस्याएँ हैं जो आपके Empanelment में Select होने की संभावना बहुत कम हैं। 

यदि इन समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो आपका वेबसाइट का चयन होना संभव नहीं है। हम आपकी वेबसाइट की गुणवत्ता में सुधार कर सकते हैं और आपके चयन के अवसरों को बढ़ा सकते हैं।

कृपया इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर तुरंत ध्यान दें। अधिक जानकारी के लिए हमें 7987165391 पर संपर्क करें या इस संदेश का जवाब दें।

धन्यवाद,

आदित्य