हत्या मामले में 5 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज, पुरानी रंजिश के चलते वारदात को दिया अंजाम  

हत्या मामले में 5 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज, पुरानी रंजिश के चलते वारदात को दिया अंजाम  

भिलाई. पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र में 5-6 जून की दरमियानी रात को अवैध कार्यों में लिप्त एल चिरंजीवी उर्फ ब्रूसली के हत्या मामले में पुलिस ने भीम बघेल, अर्जुन बघेल, अजय बांधे, दीपक कुमार टंडन, शेखर के खिलाफ धारा 120-B-IPC, 147-IPC, 148-IPC, 149-IPC, 302-IPC के तहत मामला दर्ज किया है। 

पुरानी भिलाई थाना पुलिस के मुताबिक प्रार्थी मुकेश कुमार मानिकपुरी ने पुलिस को बताया कि दिनांक 05/06/2024 को रात करीबन 90 बजे जयसिंह के साथ शराब पीने बंधवा तालाब देवबलौदा गया जहां एल. चिंरजीव ऊर्फ ब्रुसली अपने दोस्तो के साथ शराब पी रहा था. कुछ देर बाद ब्रुसली के दोस्त लोग चले गये। पार्थी स्वं ब्रुसली और जयसिंह मौजूद थे। ब्रुसली मुकेश कुमार मानिकपुरी से पूछा कि और शराब पीयेगा। एल चिरंजीवी ब्रुसली शराब लेने पैसा दिया।

शराब लेने देवबलौदा शेखर के घर गया. शराब नही है बोलने से बंधवा तालाब देबबलौदा चला आया. शराब नहीं मिलने की बात बताया तो ब्रुसली ने शेखर को फोन कर शराब लेकर आने बोला तो शेखर ने फोन पर बोला कहां पर लाना है. तब एल चिरंजीवी ब्रुसली ने बताया कि देवबलौदा बंधवा तालाब के पास मैदान में आओ तो शेखर गोवा शराब लेकर आया. चारो शराब पीये। कुछ देर बाद शेखर घर चला गया. पार्थी मुकेश सहित एल. चिंरजीव ऊर्फ ब्रुसली, जयसिंह तीनो शराब पी रहे थे तभी करीबन रात 10.40 बजे भीम, अर्जुन, अजय बांधे तीनो मोटर सायकल से आये जो तीनो ने एल. चिंरजीव ऊर्फ ब्रुसली को जान से मारने की नियत से तैयारी के साथ अपने साथ लाठी, डण्डा, राड, धारदार हथियार लेकर आये थें.

बोले कि तू बहुत होशियार हो गया है तेरे कारण से हमारा धंधा चौपट हो रहा है, कहकर एल. चिंरजीव ऊर्फ ब्रुसली को भीम ने लोहे के धारदार हथियार से अर्जुन ने लोहे के राड से तथा अजय बांधे ने डण्डा से ताबड़तोड़ वार किया जिससे वह जमीन पर गिर गया था मैं और जयसिंह डर के कारण थोड़ा दूर हट गये थे वहां से देख रहे थे, वे लोग गिरने के बाद भी उसे मारे जा रहे थें लड़ाई झगड़ा की आवाज सुनकर आस पास के लोग दौड़कर आये थे जिससे सभी आरोपी लोग वहां से भाग निकले।

एल. चिंरजीव ऊर्फ ब्रुसली के सिर एव शरीर के कई जगह गंभीर चोंट आया था जो घटना स्थल पर ही मौत हो गया था. पार्थी ने बताया कि  हम लोग वहां पर दारू पी रहें हैं, जिसकी जानकारी हम तीनो के अलावा शेखर को ही था. शेखर का दीपक उर्फ गोलू से दोस्ती है. शेखर ने ही दीपक ऊर्फ गोलू को चिंरजीव ऊर्फ बुसेली के ग्राउंड मे बैठकर शराब पीने की जानकारी दी है, क्योंकि चिरंजीव ऊर्फ ब्रुसली से दीपक ऊर्फ गोलू का दुश्मनी था इसलिये  दीपक ऊर्फ गोलू ने प्लान बनाकर अपने पुरानी रंजिश चुकाने के लिये भीम, अर्जुन, अजय बंधे व अन्य लोगो को भेजकर चिरंजीव ऊर्फ ब्रुसली को जान से मरवाया है.