भिलाई में पकड़े गए कांग्रेस नेता को गोली मारने वाले 3 आरोपी, अब तक 6 गिरफ्तार

भिलाई में पकड़े गए कांग्रेस नेता को गोली मारने वाले 3 आरोपी, अब तक 6 गिरफ्तार

दुर्ग। नारायणपुर जिले में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की गोली मारकर हत्या करने वाले 3 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नारायणपुर और दुर्ग पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चालक ये सफलता पाई है। पुलिस को सूचना मिली थी की हत्या का आरोपी दुर्ग में छिपे हुए हैं। सूचना मिलते ही टीम बनाकर अलग अलग दिशा में धरपकड़ के लिए भेजी गई थी। अलग अलग जिलों में छापा मार अब तक 6 आरोपियों की गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि तीन आरोपी हॉस्पिटल सेक्टर भिलाई का रहने वाला है।

बुधवार की सुबह नारायणपुर पुलिस ने दुर्ग क्राइम टीम की मदद से टाउनशिप एरिया के सेक्टर-9 और सेक्टर-7 में दबिश देकर राजीव रंजन, संजीव सिंह और सैमुअल तीन युवक को पकड़ा है। पुलिस आरोपियों को लेकर नारायणपुर के लिए रवाना हो गई है। मामले में बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि, अब तक हत्या में शामिल 6 से अधिक आरोपियों को पकड़ा जा चुका है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। 

ज्ञात हो कि अज्ञात लोगों ने नारायणपुर बखरुपारा के बीच मोहल्ले में कांग्रेस नेता परिवहन संघ के सचिव विक्रम बैस की गोली मारकर हत्या की है. विक्रम बैस की उनके घर के समीप ही रात्रि में बाइक पर सवार हमलावरों ने तीन गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या के करणो का पता नहीं चल पाया है पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। सोमवार रात विक्रम बैस जिला मुख्यालय के बखरूपारा स्थित अपने घर के बाहर टहलने के लिए निकले थे। इसी बीच अचानक कुछ हमलावर बाइक से आ धमके। उन्होंने विक्रम पर एक के बाद एक लगातार 3 गोलियां दागीं। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।