ग्रीनसिटी रिसाली के निवासियों ने विधायक ललित चंद्राकर को समस्याओं से कराया अवगत

ग्रीनसिटी रिसाली के निवासियों ने विधायक ललित चंद्राकर को समस्याओं से कराया अवगत

भिलाई। बुधवार 17 जुलाई को लक्ष्मी नगर, फेज-2 एवं ग्रीनसिटी, रिसाली के एक प्रतिनिधि मंडल ने दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर से भेंट कर कॉलोनीवासियों की रोजमर्रा की ज्वलंत समस्याओं से अवगत कराया।

प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व करते हुए दीपक चौधरी ने संजय दत्ता एवं मृदुल राय के साथ मिलकर विधायक ललित चंद्राकर को कॉलोनीवासियों की ओर से पुष्प गुच्छ भेंट कर उन्हें कॉलोनी आने का निमंत्रण दिया। इसके पश्चात प्रतिनिधि मंडल ने लक्ष्मी नगर, फेज-2 एवं ग्रीनसिटी (संयुक्त कॉलोनी) की रोजमर्रा की समस्याओं के प्रति विधायक  का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक ज्ञापन सौंपा।

प्रतिनिधि मंडल से चर्चा करते हुए विधायक ललित चंद्राकर ने जानकारी दी कि सम्पूर्ण रिसाली क्षेत्र में नाली, साफ-सफाई, पानी सप्लाई एवं सड़क मार्ग के विकास का कार्य प्राथमिकता के आधार पर शुरू किया गया है। अन्य मुद्दों पर भी विचार किया जा रहा है।

संजय दत्ता ने कॉलोनीवासियों की समस्याओं को ध्यान पूर्वक सुनने तथा इस पर अमल करने का आश्वासन मिलने एवं प्रतिनिधि मंडल द्वारा कॉलोनी आने के निमंत्रण को स्वीकार करने के लिए विधायक ललित चंद्राकर जी का हृदय से आभार व्यक्त किया।

प्रतिनिधि मंडल में दीपक चौधरी के साथ संजय दत्ता, डी.जी.राव, मृदुल राय, शान्तनु दासगुप्ता, आर.एन. सेनगुप्ता एवं संजय वर्मा शामिल थे।