लाभार्थी समृद्धि योजना 31 मार्च तक की तिथि बढ़ाई गई - ब्रजेश बिचपुरिया

लाभार्थी समृद्धि योजना 31 मार्च तक की तिथि बढ़ाई गई - ब्रजेश बिचपुरिया

भिलाई। लाभार्थी समृद्धि कार्यक्रम के दुर्ग लोकसभा के संयोजक ब्रजेश बिचपुरिया ने जानकारी दी की लाभार्थी समृद्धि योजना की तिथि 31 मार्च तक बढ़ाई गई है. विगत दिनों भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं लाभार्थी समृद्धि योजना के राष्ट्रीय प्रभारी सुनील बंसल द्वारा वर्चुअल बैठक लेकर के इस कार्यक्रम को महत्वपूर्ण बताते हुए मोदी जी के 10 साल के योजनाओं से 10 साल में पूरे देश भर के अंदर जो लाभार्थियों ने इस योजना का लाभ उठाया है.

उसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को घर-घर पहुंच करके लाभार्थियों से मिलकर मोदी जी के पत्र को पहुंचाना है और मोबाइल नंबर 9638002024 पर मिस कॉल करवा करके सबको मोदी जी से जोड़ने का काम करवाना है. यह योजना 25 फरवरी से प्रारंभ हुई थी. अब इस योजना का विस्तार करते हुए इसमें सभी कार्यकर्ताओं को गंभीरता से लगकर 31 मार्च तक हर बूथ में पहुंचकर लाभार्थियों से मिलना है और लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवल गैस योजना, कोरोना का टीका, जन धन योजना, विश्वकर्मा  योजना, मुद्रा योजना, स्टार्टअप योजना किसान सम्मान निधि योजना, महतारी वंदन योजना एवं अन्य योजनाओं के तहत जो भी लाभार्थी हैं उनसे मिलकर मोदी जी का पत्र विकसित भारत का कैलेंडर और लाभार्थी के साथ सेल्फी लेकर के उनके घर में स्टीकर लगाने का काम करना है.

दुर्ग लोकसभा में 33 मंडल है सभी मंडलों में मेरे द्वारा संपर्क कर सभी बूथों के कार्यकर्ताओं को काम पर लगाया गया है और सब ने मिलकर के दुर्ग लोकसभा में हम सबके लोकप्रिय नेता विजय बघेल को 6 लाख मतों से जीताने का लक्ष्य रखा है. प्रदेश के अंदर 11 लोकसभा जीत कर माननीय मोदी जी के लक्ष्य अबकी बार 400 पार को पूरा कर  मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का काम जनता के समर्थन से मिलकर किया जाएगा lलोकसभा के संयोजक ब्रजेश बिचपुरिया ने  सांसद, विधायकों, जिला अध्यक्षों, मंडलों के अध्यक्षों, मंडलों के संयोजक-सहसंयोजक एवं समस्त भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि राष्ट्रीय महामंत्री माननीय सुनील बंसल जी के आवाहन पर इस कार्य को गति प्रदान कर शीघ्र पूरा करें l