रुपए नहीं देने पर नशेड़ी ने टहलने निकली महिला पर किया जानलेवा हमला 

राजीव नगर वार्ड 19 से सेक्टर 2 गई थी टहलने

रुपए नहीं देने पर नशेड़ी ने टहलने निकली महिला पर किया जानलेवा हमला 

भिलाई। दुर्ग जिले में नशाखोरी काफी बढ़ गई है। हालत ये है की नशे का सामान खरीदने के लिए रुपए नहीं मिलने पर नशेड़ी मारपीट पर उताड़ू हो जाते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां नशे के लिए रुपए नहीं देने पर सुबह टहलने निकले महिला की सिर पर पत्थर मार अज्ञात नशेड़ी ने गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 294, 327, 506 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। मामला भट्टी थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार राजीव नगर, वार्ड -19, शिव मंदिर के पास रामनगर निवासी राजेन्द्र साहू पिता जेठुराम साहू  ने थाने में शिकायत की है कि उनकी मां भगवती साहू प्रति दिन सुबह-सुबह टहलने के लिए घर से निकल कर रेल्वे पटरी पार कर के सेक्टर 2 की ओर जाती है. रोज कि तरह  11/03/2024 को सुबह करीबन 5:30 बजे टहलने के लिए सेक्टर 2 तरफ गई थी.

सुबह करीबन 10 बजे अपनी डयूटी से घर पहुचा था उसी समय 112 वाहन मे डयूटी करने वाले पुलिस वाले ने जानकारी दिये की मेरी मां भगवती साहू को मांथे में चोट लगने से सुपेला अस्पताल में भर्ती किये है. घर से अपने बडे भाई हीरा साहू और भांजा रिंकु साहू को साथ लेकर सुपेला अस्पताल जाकर देखा की  मेरी मां के सिर माथे के दाहीने ओर चोट लगा था एवं पसली में दर्द होना बता रही थी.

तब मैं अपनी मां से पुछा तो वह बताई कि सुबह मजार के पास से रेल्वे पटरी पार करके सेक्टर 2 सडक तरफ से टहलते हुए वापस घर आ रही थी. उसी समय करीबन 8:30 से 9 बजे गैरेज रोड से रेल्वे पटरी पार करने के लिए आ रही थी. पटरी के पहले एक अज्ञात व्यक्ति आया और नशा करने के लिए पैसे की मांग की।

रुपए नहीं देने पर गाली गलोज करते हुए नशेड़ी ने पत्थर उठाकर मांथे में मारा और मेरा गला-मुह दबाकर मुक्के से मेरे दाहिने पसली में मारा। सिर में खुन नीकलने और पसली और गले में दर्द होने से मैं वही गिर गई और चिल्लाई तो वह व्यक्ति मुझे छोड कर वहां से भाग गया. सेक्टर 2 रोड के किनारे पांन ठेला के पास आकर बैठी तो आने  जाने वाले किसी राह गीर मांथे से निकल रहे खून  को देखकर रूका और मुझसे पुछा तो मैं उसे सब बातें बताई तब वह 112  को फोन किया और पुलिस द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया। घायल महिला को सुपेला अस्पताल से शासकीय अस्पताल दुर्ग में रिफर किया गया है।