दुर्ग में रविवार की सुबह कर में लगी भीषण आग, अग्निशमन टीम ने पाया काबू

दुर्ग। जवाहर नगर दुर्ग में एक कार में रविवार की सुबह भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंची अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवाए की टीम ने आग पर काबू पाया। कर में आग लगने की दुर्ग जिले में यह लगातार दूसरी घटना है। शुक्रवार की आधी रात को उतई में पलारी सरपंच राम सिंह मारकंडे की कार को सामाजिक तत्वों द्वारा आग के हवाले कर दिया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार मोहन नगर थाना अंतर्गत रविवार की सुबह करीब 5 बजे जवाहर नगर दुर्ग निवासी मंजीत सिंह की कार (टाटा सफ़ारी) में आग लग गई। सूचना मिलते ही अग्निशमन एवं आपदा प्रबंधन की टीम तत्काल रवाना किया गया और वहाँ पहुँचकर अग्निशमन कर्मियों ने कार में लगी आग को बड़ी सावधानी से एक गाड़ी पानी की मदद से आग पर क़ाबू पाया।

आग को आस पास के घरों एवं अन्य कारों की तरफ़ बढ़ाने से रोक लिया गया और जिससे एक बड़ा हादसा होने से टला और भारी जानमाल की हानि होने से बचाया गया ।आग लगने का कारण पुष्टि नहीं हो पाया है जिससे आग लगने का कारण अज्ञात माना जा रहा है। जिला अग्निशमन अधिकारी नागेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में   शिफ्ट प्रभारी - महेंद्र कुमार चंदेल,अग्निशमन कर्मी अवतार सिंह, नगर सैनिक जवान  हीरामन , धर्मेद्र कुमार द्वारा समय पर काबू पाया पाया गया।

  • किसी भी प्रकार की आगज़नी घटना होने पर तुरंत ????????112 डायल करें !
  • अग्निशमन कार्यालय नंबर  0788-2320120

*आजाद हिंद Times News के ऑफिशियल वाट्सअप ग्रुप से जुड़िये, इस लिंक पर करें क्लिक* ???? 
https://whatsapp.com/channel/0029VaLSxbICcW4wbqt9820j

https://chat.whatsapp.com/LJhmomKQBKK9H5bf1gagvP