लापरवाही: दुर्ग कोतवाली से भाग गया था चैन स्नैचिंग का आरोपी, दो दिन बाद महाराष्ट्र में पकड़ा गया

पुलिस ने छिपाया मामला, खुलासा होते ही अधिकारी ने दोषी पर कार्यवाही की बात कही

लापरवाही: दुर्ग कोतवाली से भाग गया था चैन स्नैचिंग का आरोपी,  दो दिन बाद महाराष्ट्र में पकड़ा गया

दुर्ग। लूट की वारदात में गिरफ्तार आरोपी सोमवार 6 मई की रात्रि दुर्ग कोतवाली थाने से भाग गया था। सोने की दुकान से चैन स्नैचिंग के दौरान आम जनता ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था और उसी दिन आरोपी भाग गया था, लेकिन कोतवाली पुलिस दुर्ग ने लोक लाज के कारण मामले को मीडिया और लोगों से छिपाए रखा। आरोपी को पुलिस ने बुधवार को महाराष्ट्र के गोंदिया से गिरफ्तार कर वापस दुर्ग लाया है। मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है की लापरवाही बरतने वालों पर विभागीय कार्यवाही की जाएगी।

गौरतलब हो कि सोमवार मतदान कि पूर्व संध्या दुर्ग के मोती कॉम्प्लेक्स स्थित एक ज्वेलरी दुकान संचालक से चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले बदमाश को आसपास के लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा था। उत्कल कॉलोनी गंजपारा दुर्ग निवासी आरोपी राज सोनी ने मोती कॉम्प्लेक्स स्थित ज्वेलरी दुकान संचालक ताराचंद कांकरिया से चाकू की नोक पर सोने की चेन लूट ली थी। दुकान से बाहर भागते समय लोगों ने उसे पकड़ा और जमकर पिटाई की। इसके बाद कोतवाली पुलिस को मौके पर बुलाकर आरोपी को उसे सौंप दिया था और उसी रात को आरोपी थाना से रात्रि में चकमा देकर भाग खड़ा हुआ।आरोपी के भागते ही पुलिस में हडकंप मचा किंतु पुलिस ने मीडिया को इस घटना से दूर रखा और ना ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने थाने के किसी भी कर्मचारी अधिकारी पर कोई कार्यवाही की। आरोपी को उसके मोबाइल नंबर के आधार पर महाराष्ट्र के गोंदिया से गिरफ्तार कर दुर्ग लाया गया। इस मामले में सीएसपी चिराग जैन ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी इसमें जो भी दोषी पुलिस कर्मी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

दुर्ग जिले में मोती कॉम्प्लेक्स स्थित एक ज्वेलरी दुकान संचालक से चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले बदमाश को आसपास के लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। कोतवाली पुलिस उसे थाना में लाकर रखा। इतनी कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी थाने से फरार हो गया। आरोपी के भागते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।उसे अगले दिन जेल भेजा जाता, इसके पहले ही आरोपी सोमवार की रात को थाने से फरार हो गया।