सड़क बनते ही लोगों के चेहरे पर दिखी खुशी, पार्षद का जताया आभार

राजीव नगर वार्ड 19 के जर्जर सड़क का हो रहा कायाकल्प

सड़क बनते ही लोगों के चेहरे पर दिखी खुशी, पार्षद का जताया आभार

भिलाई। दुर्ग जिले के भिलाई की एक जर्जर सड़क का वर्षों बाद रविवार से कायाकल्प करना शुरु कर दिया गया। सड़क बनते ही लोगों की चेहरे पर खुशी देखी गई। वहीं लोग ने पार्षद का भी आभार जताया है।

बता दें कि भिलाई के वार्ड क्रमांक 19 राजीव नगर स्थित एक मार्ग काफी दिनों से जर्जर हालत में थी। शकुंतला स्कूल से लेकर पुलिया तक की सड़क में कई जगहों पर गड्ढे हो गए थे। इससे आम जनता सहित स्कूली बच्चों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। सबसे ज्यादा परेशानी बरसात के दिनों में होती थी।

पानी भर जाने से गड्ढे नहीं दिखने के कारण कई लोग हादसे के शिकार भी हुए हैं। कई दिनों से क्षेत्र वासियों द्वारा सड़क निर्माण की मांग की जा रही थी जो आज पूरी हो गई l सड़क बनते ही क्षेत्रवासियों के चेहरे पर खुशी देखी गई। लोगों ने वार्ड 19 राजीव नगर के पार्षद रामानंद मोर्या का आभार जताया है। ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव के पहले महापौर नीरज पाल द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस ली गई थी। इस दौरान आजाद हिन्द टाइम्स के संवाददाता ने महापौर से जर्जर सड़क की हालत से अवगत कराया था। वहीं कई लोगों ने इस सड़क के संधारण की मांग भी की थी।

मैं जनता के सेवक हूं - रामानंद मोर्या 

वार्ड 19 के पार्षद रामानंद मोर्या ने कहा कि कई लोगों ने इस सड़क के संधारण की मांग की थी। जर्जर सड़क के कारण लोगों को चलने ने परेशानी हो रही थी। मैं जनता का सेवक हूं। पार्षद होने के नाते लोगों की परेशानियों को सुन उसका निराकरण करना और वार्ड की विकास मेरी पहली प्राथमिकता है।