SDM पत्नी को पति ने ही उतारा था मौत के घाट, DIG ने किया खुलासा

SDM पत्नी को पति ने ही उतारा था मौत के घाट, DIG ने किया खुलासा

डिंडोरी/मध्यप्रदेश.  महिला एसडीएम निशा नापित शर्मा हत्याकांड का खुलासा हो गया है. उनकी हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उनके पति मनीष शर्मा ने ही की है. आरोपी पति ने निशा का तकिये से मुंह और नाक दबाकर हत्याकांड को अंजाम दिया. बालाघाट रेंज डीआईजी मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सबूतों को छुपाने के लिए मनीष ने हत्या के बाद कपड़ों को वॉशिंग मशीन में धोया और सुखाया. डीआईजी श्रीवास्तव के मुताबिक पुलिस को मिले सबूतों के आधार पर पति मनीष शर्मा के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर उसे  हिरासत में ले लिया है.

गौरतलब है कि 28 जनवरी की दोपहर मनीष शर्मा एसडीएम पत्नी को लेकर जिला अस्पताल आया था. उसने डॉक्टरों से कहा कि पत्नी के सीने में दर्द उठा है. ये सुनने के बाद डॉक्टरों ने जांच की. जांच में पता चला कि निशा शर्मा की मौत 4-5 घंटे पहले हो गई थी. उसके बाद उन्होंने शव को अस्पताल में ही रखा. दूसरी ओर एसडीएम की मौत की खबर सुनकर कलेक्टर और एसपी भी अस्पताल पहुंच गए. दोनों अधिकारियों को ये मामला संदिग्ध लगा.

इसके बाद एसडीएम निशा नापित शर्मा का घर सील कर दिया गया. उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. दूसरी ओर, फोरेंसिक साइंस लैब ने निशा के घर की तलाश ली तो उसे कई सबूत हाथ लगे, जो साबित कर रहे थे कि उसकी हत्या हुई है. इसके बाद पुलिस ने पति मनीष शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या का सारा राज खुल गया.