कार्यों में दक्षता के साथ-साथ स्वस्थ्य जीवन के लिए खेलकूद जरूरी-मुकुल श्रीवास्तव

जेके लक्ष्मी सीमेंट प्लांट में रोमांचक क्रिकेट मैच में टीम चार्जर्स ने मारी बाजी

कार्यों में दक्षता के साथ-साथ स्वस्थ्य जीवन के लिए खेलकूद जरूरी-मुकुल श्रीवास्तव

भिलाई। जेके लक्ष्मी सीमेंट प्लांट में टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट मजबूती कप का फाइनल मैच खेला गया। फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में जेके लक्ष्मी प्लांट के मुखिया मुकुल श्रीवास्तव उपस्थित हुए। 
मुकुल श्रीवास्तव ने खिलाडिय़ों व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि स्वस्थ जीवन के लिए खेलकूद जरूरी है। अपने कार्यों में दक्षता के साथ-साथ खेलकूद के प्रति सभी कर्मचारियों का झुकाव होना चाहिए एवं जेके लक्ष्मी प्लांट में निरंतर रूप से खेल प्रतियोगिता कराई जाती है जिसका उद्देश्य खेल भावना एवं टीम भावना को आपस में बढ़ाना है। मुकुल श्रीवास्तव ने कहा कि  जेके लक्ष्मी सीमेंट का उद्देश्य लगातार खेल भावनाओं को विकसित करना एवं खिलाडिय़ों को मंच देने का कार्य करते रहना है। मैच के अंत में विजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कार वितरण किया गया। मानव संसाधन विभाग के प्रमुख कैप्टन शिरीष शुक्ला ने विनर एवं रनर टीम को  ट्रॉफी देकर सम्मान किया। 
कैप्टन शिरीष शुक्ला ने कहा कि खेल जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। सभी कर्मचारियों को खेल भावना विकसित करना मानव संसाधन विभाग का कर्तव्य है। कारखाने में काम करने वाले सभी कर्मचारी श्रमिक खेल की भावना से आपस में तालमेल विकसित करते हैं जिस कार्य करने के एक अच्छी संस्कृति का विकास होता है। पूरे टूर्नामेंट का संचालन मानव संसाधन टीम के मोहन प्रकाश ने किया। ज्ञात हो जेके लक्ष्मी सीमेंट प्लांट में लगातार विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन की जाती है। 
 कामता यादव को मिला प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब
टीम स्ट्राइकर और टीम चार्जर्स के बीच रोमांचक मैच खेला गया। टीम चार्जर्स ने जीत हासिल की। टीम स्ट्राइकर ने पहले बैटिंग करते हुए 129 रन बनाएं। लक्ष्य का पीछा करते हुए चार्जर्स टीम ने 1 ओवर शेष रहते अपना निर्धारित लक्ष्य 130 रन को पूरा किया। बॉलर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जितेंद्र साहू, बैट्समैन का पुरस्कार महेंद्र वर्मा, मैन ऑफ द मैच थानेश्वर साहू, प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब कामता यादव को दिया गया। खेल टूर्नामेंट का आनंद सभी कर्मचारी एवं श्रमिकों ने लिया।

*आजाद हिंद Times News के ऑफिशियल वाट्सअप ग्रुप से जुड़िये, इस लिंक पर करें क्लिक*  

https://chat.whatsapp.com/FwwNKBgL1NhBGuB7lYwmmV

www.azadhindtimes.com