VIDEO अशोका बिरयानी की दो कर्मचारियों की मौत, कवरेज करने गए पत्रकारों से मारपीट, गृहमंत्री से कार्रवाई की मांग

रायपुर। अशोका बिरयानी लाभंडी के गटर टैंक की सफाई के लिए दो कर्मचारियों को गटर में उतारा गया था जो अज्ञात कारणो से गटर में फस गए। हॉस्पिटल भेजा गया जो डॉक्टर द्वारा मृत घोषित किया गया। इस खबर को कवरेज करने गए मीडिया कर्मियों से वहां के कर्मचारियों द्वारा जमकर मारपीट की गई। मीडिया कर्मी का कैमरा भी तोड़ दिया गया। मोबाइल भी छीन लिए। गृहमंत्री से कार्रवाई की मांग की गई है। 

मृतकों का नाम डेविड साहू पिता यशवंत राम उम्र 19 साल निवासी खामहरिया जिला धमतरी और नीलकुमार पटेल पिता जगदीश पटेल उम्र 30 साल निवासी खुटादरहा जांजगीर - जिला जांजगीर है।

जानकारी के अनुसार रायपुर के जीई रोड स्थित अशोका बिरयानी सेंटर में 2 कर्मचारियों की मौत हो गई है। टैंक की सफाई के लिए दो कर्मचारियों को गटर में उतारा गया था। शुरुआती जांच में गटर की सफाई के दौरान निकली जहरीली गैस से मौत की आशंका जताई जा रही है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। गटर में उतरा एक कर्मचारी नीलकुमार इलेक्ट्रीशियन था।

पुलिस ने बताया कि गटर की सफाई के दौरान कर्मचारी बेहोश हो गए। जब वे काफी देर तक बाहर नहीं आए, तो होटल में काम करने वाले दूसरे कर्मचारी गटर के पास गए। आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद कुछ कर्मचारियों ने गटर में उतरकर दोनों को बाहर निकाला।खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे पत्रकारों ने कवरेज शुरू की तो अशोका बिरयानी का प्रबंधन सवालों से बौखला गया। इस दौरान पत्रकारों से मारपीट की गई। निजी चैनल के कैमरामैन का कैमरा भी तोड़ दिया गया।