पूरे देश में झेरिया गड़रिया समाज की एक अलग पहचान-ललित चंद्राकर

झेरिया गड़रिया धनकर समाज का वार्षिक अधिवेशन

पूरे देश में झेरिया गड़रिया समाज की एक अलग पहचान-ललित चंद्राकर

दुर्ग। दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम आमटी में झेरिया गड़रिया धनकर समाज का वार्षिक समारोह में सांसद व लोक सभा प्रत्याशी विजय बघेल और दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर शामिल हुए।

इस अवसर पर विधायक ललित चंद्राकर ने कहा कहा कि छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में झेरिया गड़रिया (धनकर) समाज की एक अलग पहचान है। गड़रिया समाज पहले से ही प्रतिष्ठित और सम्मानित समाज है। उन्होंने कहा कि राज्य के  विष्णु देव सरकार गरीब-मजदूर, किसान सहित सभी वर्गों के विकास के लिए नीति बनाकर कार्य कर रही है चंद्राकर ने आगे कहा कि जब सभी परिवार और समाज आर्थिक रूप से मजबूत होगा तभी छत्तीसगढ़ और देश आगे बढ़ेगा। 

विष्णु देव सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का  लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचना चाहिए इस अवसर पर केन्द्र सरकार व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी जानकारी प्रदान किया गया समाज के युवाओं को परंपरागत व्वसाय को अपनाने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से आमटी सरपंच घनश्याम साहू, अध्यक्षता उत्तम धनकर, पोखन पाल, रामकुमार धनकर, शैलेन्द्र धनकर, किशन गड़रिया, जैनलाल धनकर, रेखराम गड़रिया, रामसिंह धनकर, राजा राम धनकर, हेमनाथ धनकर, घासीराम पाल, हेमचंद धनकर, मोहन पाल एवं समस्त झेरिया गड़रिया धनकर समाज के नागरिकगण उपस्थित थे।