न्यू आकाश बुक डिपो में कॉपी-किताबों पर मिल रहा भारी छूट

न्यू आकाश बुक डिपो में कॉपी-किताबों पर मिल रहा भारी छूट

भिलाई। निजी स्कूलों में नये सत्र की पढ़ाई शुरू हो गई है. इसके साथ ही अभिभावकों की परेशानी बढ़ गई है. कारण बच्चों की किताब-कॉपियों का बोझ है. इनकी बढ़ी कीमतें जेब पर भारी पड़ रही हैं. सीबीएसई और एनसीआरटी की किताबों के कुछ निजी प्रकाशकों ने 15 फीसदी तक दाम बढ़ा दिये हैं. कॉपियों की कीमतें भी 15 फीसदी तक बढ़ी हैं. निजी प्रकाशकों ने डिजाइन, बेहतर प्रिंट और क्वालिटी के नाम पर अभिभावकों पर बोझ डाल दिया है. दुकानदार भी एमआरपी पर छूट देने से साफ इनकार कर दे रहे हैं.

भिलाई के रावणभाठा में इन दिनों कॉपी किताब खरीदने लोगों की भीड़ देखी जा रही है। सबसे ज्यादा भीड़ न्यू आकाश बुक डिपो में है क्योंकि यहां भारी छूट मिल रहा है। न्यू आकाश बुक डिपो सुपेला रावण भाटा भिलाई में कई वर्षों से होलसेल रेट में पुस्तक वह कॉपियां बेची जाती है। आईटीसी ब्रांड जैसी कंपनियों के कॉपी क्लासमेट 25% डिस्काउंट में  बेची जाती है।

दुर्ग जिले के सभी बुक डिपो से आकाश बुक डिपो में आपको अधिकतम डिस्काउंट रेट में बुक वह कॉपियों  उपलब्ध है CBSE एवं CG बोर्ड की class 1 से 12 class एवं कंपटीशन एग्जाम uppse level एवं  C G P.S.C की सभी पुस्तक एवं कॉपियां यहां उपलब्ध है। आपके यहां पर नई एवं पुरानी किताबें भी उपलब्ध हो जाएगी पुरानी किताबों में 40%से 50% तक के डिस्काउंट दी जाती है। नई किताबों में 25 से 30% तक की डिस्काउंट की जाती है।