पीएमसी फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने नेत्रहीन विद्यालय में बाल मनोविज्ञान विषय पर दी जरूरी जानकारी

उपहार स्वरूप दी गई दैनिक उपयोगी एवं आवश्यकता की वस्तुएं

पीएमसी फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने नेत्रहीन विद्यालय में बाल मनोविज्ञान विषय पर दी जरूरी जानकारी

भिलाई।  भिलाई 3 में दिव्य ज्योति नेत्रहीन विद्यालय में बाल मनोविज्ञान विषय पर पीएमसी फाउंडेशन द्वारा कार्यक्रम का अयोजन किया गया। इसमें पीएमसी फाउंडेशन छत्तीसगढ इकाई की अध्यक्ष और बाल मनोविज्ञानी श्रीमती रश्मि भटनागर एवं सचिव श्रीमती रीना यादव के साथ फाउंडेशन के अन्य सदस्य श्रीमती रंजीता, श्रीमती अनीता सिंह, श्रुति भटनागर, पिंटू यादव, सानू, रवि भटनागर, सुभाष सिंह, धीरेंद्र सिंह, श्रीमती जसविंदर गिल आदि अतिथि एवं मार्गदर्शक के रूप में उपस्थित हुए ।

कार्यक्रम में सर्वप्रथम दिव्य ज्योति नेत्रहीन विद्यालय की संचालिका श्रीमती संध्या एवं विद्यार्थियों द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित हुए पीएमसी फाउंडेशन के समस्त अतिथियों का अभिनंदन किया गया।

तदोपरांत कार्यक्रम में उपस्थित पीएमसी फाउंडेशन के पदाधिकारियों द्वारा बाल मनोविज्ञान से संबंधी जरूरी जानकारी बच्चो के साथ साझा की एवं संस्कृति कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों का मनोबल बढ़ाया गया । बच्चों ने भी बढ़ चढ़कर अपनी कला एवं योग्यता का परिचय दिया । 

कार्यक्रम के अंत में फाउंडेशन द्वारा सभी बच्चों एवं विद्यालय को दैनिक उपयोगी एवं आवश्यकता की वस्तुएं उपहार स्वरूप दी गई। साथ ही विद्यालय एवं बच्चो से जुड़े रहकर भविष्य में भी इसी प्रकार कार्यक्रम कर बच्चो के मनोबल को बढ़ाने की अभिलाषा रखी गई ।