बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर के गल्ले से 2 लाख रुपए कैश चुराने वाला कर्मचारी गिरफ्तार

बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर के गल्ले से 2 लाख रुपए कैश चुराने वाला कर्मचारी गिरफ्तार

रायपुर। बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर के गले से 2 लाख रुपए कैश चुराने वाले कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार हेम कुमार साहू ने थाना उरला में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह विद्या ट्रेडर्स के नाम से मेटलपार्क रोड में बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई का कार्य करता है 02.07.2024 को प्रार्थी के यहॉं काम करने वाला आकाश जांगड़े दुकान के गल्ला से नगदी 02 लाख 01 हजार चोरी कर लिया। जिस पर आरोपी आकाश जांगड़े के विरूद्ध थाना उरला में अप.क्र.255/24 धारा 306 बीएनएस का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

चोरी की घटना को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राईम संदीप मित्तल, नगर पुलिस अधीक्षक उरला मणिशंकर चन्द्रा द्वारा थाना प्रभारी उरला को आरोपी की पतासाजी कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने हेतु निर्देशित किया गया। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना उरला पुलिस द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी सहित आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ कर आरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया।

आरोपी घटना के बाद से अपने घर व क्षेत्र से फ़रार था।इस दौरान उरला पुलिस द्वारा आरोपी के छुपने के हर संभव स्थान पर दबिश दी गई किंतु आरोपी लगातार स्थान बदल बदल कर रह रहा था। इसी बीच जानकारी मिला कि आरोपी क्षेत्र में घूम रहा है।

जिस पर उरला पुलिस द्वारा घेराबंदी कर आरोपी आकाश जांगड़े को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ करने पर चोरी की उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया।आरोपी के कब्जे से चोरी की नगदी रकम 1,34,000/-रूपये जप्त कर आरोपी को गिरफ़्तार किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी - आकाश जांगड़े पिता सूरज जांगड़े उम्र 20 साल साकिन ईतवारी बाजार बीरगांव थाना उरला जिला रायपुर छ.ग.