श्री शंकरा अस्पताल में मरीज की मौत के बाद बवाल, परिजनों ने लगाया मारपीट का आरोप, अस्पताल प्रबंधन पर FIR दर्ज

श्री शंकरा अस्पताल में मरीज की मौत के बाद बवाल, परिजनों ने लगाया मारपीट का आरोप, अस्पताल प्रबंधन पर FIR दर्ज

रायपुर। राजधानी के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में स्थित श्री शंकरा अस्पताल में ओडिसा के भारवान निवासी गेंदलाला की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जाता है कि मरीज के मौत के बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई।मामलें में राजेंद्र नगर थाना में अस्पताल प्रबंधन पर IPC की धारा 323, 294, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार मामलें में मृतक के परिजनों ने ये आरोप लगाया है कि अस्पताल प्रबंधन ने मरीज़ के परिजनों को मौत की सूचना नहीं दी और जब परिजनों ने अस्पताल में अपने मरे हुए मरीज़ को देखने के बात कही तो परिजनों के साथ अस्पताल प्रबंधन के डायरेक्टर ने ही खुद बहसबाजी करते हुए मरीज के परिजनों के साथ मारपीट की है।

प्रबंधन के लोगों ने भी मरीज़ के परिजनों को बुरी तरह से पीटा है। सूत्रों के अनुसार डॉक्टरों ने मृतक के परिजनों पर ही अस्पताल में बवाल का आरोप लगा दिया है। जिसकी वजह से पुलिस ने मृतक के परिजनों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज किया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि श्री शंकरा अस्पताल में डॉक्टरों ने उनके मरीज़ गेंदलाला को कमर दर्द के नाम लेकर एक बड़ी सर्जरी कर दी जिसके बाद मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरीज को अस्पताल के डॉक्टर इलाज के बहाने ICU में एडमिट किया जहां परिजनों को जाना मना था। जिसके बाद जब मरीज़ की मौत हो गई उसके बाद डॉक्टरों ने मरीज़ के परिजनों को मौत की सूचना दी है।