VIDEO नाला में बहकर मारने वाले युवक की हुई पहचान; इस मौत का जिम्मेदार कौन, शासन प्रशासन या राजनेता? सभी निर्देश बैठक और समाचार छपवाने तक सीमित

भिलाई। दुर्ग जिले के भिलाई में मंगलवार की शाम नाला में बहकर मारने वाले युवक की पहचान कर ली गई है। सुपेला थाना से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम नरेंद्र देवांगन उम्र 35 वर्ष, वैशाली नगर का निवासी है। बता दें कि तीन लड़के सुपेला चौक की ओर जा रहे थे। बारिश के कारण नालिया उफान पर थी। इस उफनती पानी में युवक नाला में बह गया। सूचना मिलते ही भिलाई नगर CSP, सुपेला थाना प्रभारी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। काफी देर तक खोजबीन के बाद युवक की लाश नाले के दूसरी ओर मिला। पर सवाल ये है कि इस मौत का जिम्मेदार कौन? जिला प्रशासन, PWD या कोई और?

बता दें कि भिलाई नेहरू नगर से रायपुर तक 3 ओवर ब्रिज का निर्माण किया गया है। इस दौरान नेशनल हाईवे पर बड़े बड़े नाले का निर्माण किया गया है। नाले को ढकने का सख्त आदेश दिया गया था। नाला को ढकने के लिए लाखों करोड़ों रुपए भी जारी किए गए। मगर ये आदेश सिर्फ बैठक और समाचार छापने तक सीमित था। करीब सभी नाला खुला पड़ा हुआ है। कुछ महीने पहले भी भिलाई के मोर्या टॉकीज के पास नाला में गिरकर मौत की खबर सामने आ चुकी है। आज की इस घटना से आम जनता में भरी आक्रोश है।