बासी केक खाने से हुई 10 साल की बच्ची की मौत, आप भी हो जाए सावधान

बासी केक खाने से हुई 10 साल की बच्ची की मौत, आप भी हो जाए सावधान

पंजाब। पटियाला में एक 10 साल की बच्ची का, केक खाने की वजह से निधन हो गया। यह केक उस बच्ची के जन्मदिन के लिए मंगाया गया था, जिसे खाने के बाद उस बच्ची और उसके पूरे परिवार की तबियत बिगड़ने लगी।
केक खाने के बाद से ही बच्ची को बेहद प्यास लगने लगी थी और उसका मुंह सूख रहा था, वहीं उसकी छोटी बहन को उल्टियां होने लगी थी। हालांकि, इसके बाद वह रात को सो गई, लेकिन अगले दिन सुबह के समय उसकी हालत और बिगड़ गई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

डॉक्टर्स का कहना है कि उस बच्ची की छोटी बहन की जान इसलिए बच गई क्योंकि उसे उल्टी हो गई थी, जिससे उसके भीतर से कंटैमिनेटेड फूड बाहर आ गया था, लेकिन उस बच्ची को नहीं बचाया जा सका। 

ऑनलाइन मंगवाई थी केक, अब दुकानदार मुकर रहा
बता दें कि में 24 मार्च को जन्मदिन पर केक खाने से 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई थी। लेकिन छह दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। वहीं परिजनों के बताए पते पर पहुंची पुलिस को दुकान भी नहीं मिली जबकि उस एड्रेस पर इंडिया बेकरी नाम की दुकान मिली।

जिसका मालिक अपनी दुकान से केक भेजने की बात से इंकार करता रहा। पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर केक कान्हा 246 पीली सड़क रोड अदालत बाजार पटियाला के खिलाफ केस दर्ज किया। लेकिन, इस एड्रेस पर ऐसी कोई दुकान ही नहीं है, जिस जगह की लोकेशन बताई गई है, वहां इंडिया बेकरी नाम की दुकान है। इंडिया बेकरी के मालिक गुरप्रीत ने मीडिया के रूबरू होकर कहा कि अमन नगर में उनकी दुकान से कोई केक नहीं गया और न ही उसके साथ उनका कोई संबंध है। जबकि मृतक मानवी के परिवारिक सदस्यों ने फिर से ऑनलाइन फूड डिलीवरी के जरिए कान्हा 246 पीली सड़क वाली दुकान से शनिवार को केक मंगवाया, जिससे यह सबंधित दुकान की पहचान हो सकी है।