RTO एजेंट के घर भिलाई में ED ka छापा, महादेव सट्टा के काले धन को सफेद करने का आरोप

RTO एजेंट के घर भिलाई में ED ka छापा, महादेव सट्टा के काले धन को सफेद करने का आरोप

भिलाई।  शनिवार को ED के अधिकारी पावर हाउस भिलाई में एक RTO एजेंट राजेश मिश्रा के घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि, राजेश ने महादेव एप की रकम अपने पास लेकर ब्लैक मनी को वाइट किया है। अफसरों को ये जानकारी बैंक की डिटेल से मिली है।

पूछताछ के दौरान राजेश मिश्रा घर पर नहीं मिला तो ED के अफसर उनके भाई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान राजेश मिश्रा की बुजुर्ग मां बेहोश भी हो गई। 

आरोप है कि राकेश ने महादेव ऐप के करोड़ों रुपए को अपने ऐयू एकाउंट से सफेद किया है। बैंक मैनेजर भी ईडी के साथ मौके पर पहुंची थी। पूछताछ के बाद ईडी के अफसरों राकेश को रविवार को ईडी दफ्तर पहुंचकर सहयोग करने को कहा है। जानकारी के मुताबिक राजेश मिश्रा के पिता राधा मोहन मिश्रा भी पहले RTO एजेंट का काम करते थे। उनकी मौत के बाद राजेश RTO का काम देख रहा था।

यह मामला महादेव ऐप के करोड़ों रुपए के काले धन को सफेद करने से जुड़ा है। शाम 6.45 बजे चार पहिया वाहन में ईडी के अफसर हाउसिंग बोर्ड पानी टंकी निवास में पहुंचे। इसके बाद राजेश मिश्रा के घर पर मौजूद नहीं होने पर उसके मोबाइल में कॉल किया गया। मोबाइल बंद मिलने के बाद राकेश मिश्रा से पूछताछ की गई।