भिलाई निगम ने अवैध कब्जा पर चलाए बुलडोजर, बड़ी संख्या में पुलिस बल थी मौजूद

Bhilai Corporation ran bulldozers on illegal encroachment, a large number of police force was present

भिलाई। नगर निगम भिलाई ने अतिक्रमण के खिलाफ शनिवार को बड़ी कार्रवाई की। सुबह करीब 8 बजे से शुरू हुई कार्रवाई समाचार लिखे जाने तक चलता रहा। निगम की टीम ने गदा चौक लेकर सुपेला में बने अंडर ब्रिज तक जितनी भी दुकानें सड़क तक लगी थीं, सभी को हटाया गया। निगम की कार्रवाई के दौरान कुछ लोगों ने विरोध भी किया, लेकिन निगम की टीम ने पहले ही पुलिस सुरक्षा मांगी थी।

पुलिस की टीम भारी संख्या में कार्रवाई के दौरान मौजूद रही। भिलाई नगर निगम के अपर आयुक्त अशोक द्विवेदी के नेतृत्व में टीम शनिवार सुबह सुपेला पहुंची। टीम ने गदा चौक से लेकर सुपेला अंडर ब्रिज तक जितनी भी दुकाने सड़क तक लगी थीं, या अवैध रूप से लगाई गई थीं, सभी को हटाया गया। इस दौरान निगम ने बुलडोजर चलाकर दुकानों का हटाया।

आपको बता दें कि सुपेला का नया अंडर ब्रिज शुरू होने के बाद भिलाई टाउन जाने वाला ट्रैफिक यहीं से गुजरता है। शाम के समय अधिक भीड़ होने से यहां जाम की स्थिति बन जाती थी। कई बार तो एक्सिडेंट भी हुए हैं। इसे देखते हुए लोगों ने निगम आयुक्त से इसकी शिकायत की है। निगम आयुक्त देवेश कुमार ध्रुव ने इस समस्या पर संज्ञान लिया और अतिक्रमण निरोधक टीम को कार्रवाई के लिए भेजा।