पूर्व विधायक सहित दो लोगों की हत्या, रेलवे फाटक पर कार रुकते ही बदमाशों ने की गोलीबारी

पूर्व विधायक सहित दो लोगों की हत्या, रेलवे फाटक पर कार रुकते ही बदमाशों ने की गोलीबारी

हरियाणा. इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के काफिले पर कार सवार बदमाशों ने गोलीबारी कर दी, वो बराही गांव से बहादुरगढ़ आ रहे थे। इस घटना में प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी और जय किशन दलाल का निधन हो गया है, जबकि दो लोग घायल हैं। बदमाश आई- 20 कार में सवार होकर आए थे। 

डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल लाए गए दो लोगों की पहले ही मौत हो चुकी थी। शेष दो को कंधे और जांघों पर गोलियां लगी हैं। कार सवार हमलावरों ने झज्जर जिले में बहादुरगढ़ से करीब तीन किलोमीटर दूर सांखौल-बराही रेलवे क्रॉसिंग पर वारदात को अंजाम दिया।

पूर्व विधायक राठी अपनी फॉरच्यूनर गाड़ी में आसौदा गांव में शोक जताने गए थे। वहां से बहादुरगढ़ लौटते वक्त सांखौल-बराही रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक बंद होने से चालक ने गाड़ी रोक ली। तभी पीछे से कार में आए चार-पांच हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। राठी की मौके पर मौत हो गई। गाड़ी में पिछली सीट पर बैठे पार्टी कार्यकर्ता जयकिशन दलाल ने भी दम तोड़ दिया। हमलावरों ने आसपास मौजूद लोगों पर भी फायर किए। फिर गाड़ी को मोड़कर बराही की तरफ भाग निकले। पुलिस की प्रारंभिक जांच में 25 से ज्यादा राउंड फायरिंग की बात सामने आई है। मौके से 20 खोल बरामद हुए। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। 

हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो  नेता नफे सिंह हत्याकांड  में 16 घंटे बाद भी शूटर्स की पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि, सूत्रों का कहना है कि इस घटना को प्रोशनल शूटर्स ने अंजाम दिया है. पूरी प्लानिंग के तहत यह मर्डर किया गया है. फिलहाल, पुलिस (Haryana police) ने कुल 12 लोगों पर केस दर्ज किया है. इनमें से पांच लोग अज्ञात हैं. 

सूत्रों के अनुसार, शूटर्स ने नफे सिंह की रेकी भी की थी. साथ ही वह कार से नफे सिंह की गाड़ी का पीछा करते हुए फाटक तक पहुंचे थे. उन्हें नफे सिंह की आवाजाही की पूरी जानकारी थी. साथ ही अंदेशा है कि सुपारी देकर पुरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. शूटर्स ने जिस आई-20 कार का इस्तेमाल किया. उसका नंबर फर्जी था. कार में फरीदाबाद का नंबर लगाया गया था. यह नंबर राजकुमार नाम के शख्स की स्कूटी का है. वहीं, हमले से पहले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें आरोपियों की गाड़ी और चेहरे भी कैप्चर हुए हैं.